बाइक के नीचे दबा मिला युवक का शव… कल निकला था घर से.. आज सुबह पुल के नीचे मिली लाश..लैलूंगा थाना क्षेत्र की घटना..! पढ़े पूरी खबर..

रायगढ़। लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सराईमुड़ा और चोरगा के बीच पुलिया के नीचे  मोटरसाइकिल से दबे हुए युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई घटना की जानकारी लोग बाग को मिलते ही आसपास के लोगो का हुजूम घटनास्थल पर एकत्रित हो गया घटना की सूचना लैलूंगा पुलिस को दी गई ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची थाना प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि युवक शराबी किस्म का था जो कि अक्सर पीकर बाइक से आस पास के क्षेत्रों में घूमता रहता था। मृतक कृष्णा पैंकरा उम्र 26 वर्ष निवासी भिआर मुड़ा जो कि कल घर से निकला था ।

घटना को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में रहकर बाइक चला रहा था और पुल से टकरा जाने के बाद युवक बाइक से नियंत्रण खो दिया और पुल से नीचे गिर गया। मृतक नशे में था जिससे वह संभल नहीं पाया और बाइक के नीचे दब गया मृतक का सिर पानी के अंदर रहने के कारण मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल लैलूंगा पुलिस मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है

Link Open