महापौर जानकी काटजू ने मंत्रिमंडल समेत शहर के विभिन्न विकास कार्यो का किया निरीक्षण

रायगढ़, 17 नवंबर। शहर सरकार के आते ही कोरोना काल ने भी अपने पांव पसार लिए किन्तु शहर सरकार के हौसले को कोरोना रोक नही पाई । महापौर श्रीमती जानकी अमृत काटजू ने बरसात के बाद अपने शहर को स्वक्ष सुंदर और सुव्यवस्थित बनाने के लिए सरकार के विभिन्न योजनाओ के साथ साथ शहर में हो रहे विकाश कार्यो के जायजा लेने अपने मंत्रिमंडल के साथ आज ओचक निरीक्षण किया जिसमें मोदी नगर में बन रहे नाले को देखा एवं कार्य में तेजी लाने और समय पूर्व कार्य करने के निर्देश दिये, वही डिग्री कालेज के सामने महापौर निधि से बन रहे पौनी पसारी हाट बाजार योजना का निरीक्षण किया, 7 एमएल के ट्रीटमेंट प्लांट का भी निरीक्षण कर इंजीनियर को कार्य में गुणवत्ता पूर्वक कार्य कराने को कहा किसी प्रकार की लापरवाही ना बरती जाए क्वालिटी, क्वांटिटी, आदि में कोई समझौता न किया जाए तत्पश्चात मेरिन ड्राईव के नाली निर्माण का आचानक निरीक्षण कर इंजीनियर अखिलेश शर्मा को महापौर ने सुझाव भी दिए । हेमू कलानी चौक के रिक्त भूमि जिसमें फल विक्रेता फल बेचते हैं उन्हें व्यवस्थित करने को कहा ।

शहर में जहां जहां शैल चित्र आदि बने हुए है उन्हें रंगरोगन कराने आयुक्त अशुतोष पांडेय से चर्चा करेंगीं तथा तालाबों का शहर कहे जाने वाले रायगढ़ के तालाबो के संरक्षण एवं सौंदर्यीकरण हेतु आयुक्त महोदय से चर्चा करेंगी। महापौर श्रीमती जानकी अमृत काटजू ने कहा कि आयुक्त के साथ बैठकर जल्द से जल्द कार्यो में गति लाने एवं साथ ही साथ हाट बाजार के लिए बन रहे शेड के आसपास रिक्त भूमि पर अन्य फुटकर विक्रेताओं को कैसे बसाया जा सके उन्हें व्यवस्थित किया जा सके इसके बारे में भी चर्चा करेंगी।
आज के इस निरीक्षण में महापौर महोदया के साथ उनके मंत्रिमंडल के पीडब्ल्यूडी प्राभारी विकास ठेठवार, शिक्षा, वाहन,बिजली प्राभारी संजय देवांगन, इंजीनियर अखिलेश शर्मा मौजूद थे।