मैंने किसी जमीन पर कोई कब्जा नहीं किया! लॉक डाउन की वजह से खड़ी थी वहा गाड़ियां.. कब्जे जैसी कोई बात ही नहीं -चिंतामणि शर्मा

रायगढ़। बैकुंठपुर क्षेत्र में सरकारी नजूल भूमि पर कब्जे के मामले में कुछ लोगों को नोटिस जारी हुआ था। इस भूमि को 23 जुलाई को सरकार द्वारा नीलाम कर दिया गया था। नीलामी के बाद खरीदार को भूमि स्वामी सौंपने के लिए वहां मनोहर विश्वकर्मा, जगदीश, गोसा खान 12-12 स्क्वायर फीट जमीन, बालधारी कुम्हार को 120 स्क्वायर फीट कब्जा और चिंतामणि शर्मा को वहां उनके खड़े दो ट्रक को हटाने के लिए नोटिस किया गया था।

इस मामले में ट्रक मालिक संघ के चिंतामणि शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि नोटिस के बाद वहां खड़े दोनों ट्रक को हटा लिया गया था और ट्रक लगाकर कब्जा करने की बात को उन्होंने एक सिरे से खंडन करते हुए कहा कि लॉकडाउन होने की वजह से गाड़ियां खराब थी मेंटेनेंस नहीं हो पा रहा था। जगह खाली होने के कारण उन्होंने कुछ समय के लिए वहां अपनी गाड़ी खड़ी की थी। उक्त जमीन पर कब्जा जैसी उनकी कोई मंशा वाली बात नहीं है। शासन की ओर से संज्ञान मिलने के पश्चात उन्होंने अपनी गाड़ियां वहां से हटा ली है।

रायगढ़ ट्रक मालिक संघ के अध्यक्ष चिंतामणि शर्मा ने बताया कि वह ट्रक मालिक संघ के सभी सदस्यों को अपने परिवार की भांति मानते हैं और उनकी समस्या के शीघ्र समाधान के लिए भरसक प्रयास करते हैं। इसके साथ ही वे सामाजिक गतिविधियों में भी अपना योगदान करते हैं।

लॉकडाउन के कठिन समय में भी उन्होंने बाहर से आने वाले ड्राइवरों के भोजन पानी की व्यवस्था का ध्यान समिति के द्वारा रखवाया। इसके साथ ही लॉकडाउन में जरूरतमंदों को राशन एवं मास्क वितरण भी उनके और उनकी समिति द्वारा कराया गया है। उन्होंने ऐसा कभी कोई भी विधि विरुद्ध काम नहीं किया है। मीडिया में कब्जे वाली बात आने के बाद उन्हें मानसिक और सामाजिक रूप से ठेस पहुंची है। जिसके बाद उन्होंने अपना स्पष्टीकरण प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जारी किया।

Join Group