रायगढ़/ गाड़ी को साइड ना देने की मामूली बात पर क्रेटा सवार लोगों ने स्कूटी से जा रहे दो भाइयों को बेरहमी से पीटा ! मोहल्ले वालों ने देखा तो अपने साथी को छोड़कर भागे.. चक्रधर नगर क्षेत्र का मामला

2,368 views

रायगढ़। गाड़ी को साइड न देने पर विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। इसके बाद मामला थाने तक पहुंचा। मामला रायगढ़ के चक्रधर नगर क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार पहाड़ मंदिर कोहाकुंडा में रहने वाला आकाश साहू उम्र 20 वर्ष गैस चूल्हा बनाने का काम करता है। बीते 18 नवंबर की रात अपने छोटे भाई सोनू साहू के साथ घर आ रहा था। रात करीब 9:00 बजे बीएसएनल ऑफिस अतरमुड़ा के पास पीछे से चार चक्का वाहन क्रेटा तेज रफ्तार में आ रही थी।

आकाश साहू ने पुलिस को बताया कि गाड़ी से काफी धूल उड़ने के कारण उसने गाड़ी साइड में लगा दी थी। उसके बाद क्रेटा गाड़ी से कुछ लोग उतरे और स्कूटी सवार दोनों भाइयों को साइड ना देने की बात कहते हुए गाली गलौज मारपीट करने लगे। मारपीट से घबराकर दोनों भाई स्कूटी से अपने घर की ओर भागे। इसके बाद भी क्रेटा सवार लोगों ने उनका पीछा किया। दोनों भाइयों को ओवरटेक करते हुए उनकी स्कूटी को पीछे से ठोका और गाड़ी से उतरकर दोनों भाइयों की लात-घुसे से पिटाई करने लगे। जिसे मोहल्ले के कुछ लोगों ने देखा और छुड़ाने के लिए आए। माहौल बिगड़ता देखकर क्रेटा का ड्राइवर अपने कुछ साथियों के साथ फरार हो गया लेकिन उसके 2 साथी को लोगों ने पकड़ लिया था। इस पूरी वारदात में स्कूटी सवार दोनों भाइयों को चेहरे हाथ, घुटने और पीठ में चोट आई हैं।

जिसके बाद रात को ही चक्रधर नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया। चक्रधर नगर पुलिस ने स्कूटी सवार आकाश साहू की रिपोर्ट पर क्रेटा सवार रिचर्ड कुजूर (उम्र 34 वर्ष), अभिषेक तिर्की (उम्र 20 वर्ष) एवं अन्य खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 294, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।