रायगढ़/ नगर कोतवाल एस एन सिंह का मानवीय चेहरा आया सामने …जरूरतमंदों में वितरण की राशन पैकेट..!!

रायगढ़। जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन सप्ताह के लॉकडाउन को बढाते हुए दूसरे सप्ताह भी लॉकडाउन की अवधि को बढाया गया है । नियमों का पालन कराने प्रतिदिन थानों की पेट्रोलिंग दूकान को निर्धारित समय के बाद बंद करवाया जा रहा है तथा चेक प्वाइंट पर वाहनों की चेकिंग एवं अनावश्यक घूमने वालों पर कार्यवाही जारी है ।

शहर में प्रतिदिन कोतवाली पेट्रोलिंग का सामना शनि मंदिर व गौरी शंकर मंदिर के सामने ऐसे असहाय व्यक्तियों से होता है जो दूसरों पर आश्रित हैं जिन्हें न चाहकर भी पेट्रोलिंग पार्टी वहां से घर जाने को कहती है । प्राय: देखा गया है कि जिला पुलिस के आव्हान पर जिले के विभिन्न सामाजिक एवं स्वयंसेवी संगठन व सामर्थ्यवान व्यक्ति ऐसे असहाय व जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद के लिये आगे आते रहे हैं । केवल एक पहल करने की आवश्यकता है, ऐसे में आज लगातार दूसरे हफ्ते बढ़ाये गये लॉकडाउन को देखते हुए जरूरतमंदों की मदद के लिये पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देशन पर कोतवाली पुलिस आगे आयी ।

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एस.एन. सिंह द्वारा आज शनि मंदिर व गौरीशंकर मंदिर के पास सुबह ऐसे जरूरतमंद व्यक्तियों में हफ्ते भर का राशन पैकेट का वितरण किया गया है । इस दौरान टी.आई. एस.एन.सिंह द्वारा उन्हेंं लोगों से दूरी बनाए रखने तथा लॉकडाउन में अनावश्यक बाहर न निकलने की समझाइश दी गई है । इसके पहले भी लॉकडाउन दौरान जिला पुलिस एवं विभिन्न स्वयंसेवी/सामाजिक संगठनों को जरूरतमंदों की मदद करते देखा गया है ।

Join Group