रायगढ़/ नगर निगम द्वारा सफाई एवम अतिक्रमण के लिये जारी हुआ नम्बर ! महापौर ने किया उद्घाटन..! अब 100 मिनट में होगी सफाई एवम अतिक्रमण पर कार्यवाही-आयुक्त

रायगढ़। नगर पालिक निगम रायगढ़ द्वारा रैपिड एक्शन (100 मिनट ) का उद्घाटन महापौर के द्वारा कराया गया।जिसके तहत शहर के किसी भी क्षेत्र या वार्ड की सफाई और अतिक्रमण के लिये कार्यवाही की जाएगी ।कार्यक्रम में सभापति,आयुक्त, एम आई सी सदस्य, पार्षदगण, अधिकारी कर्मचारी एवम प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

विदित हो कि नगर निगम आयुक्त के निर्देशन में आज निगम प्रांगण में महापौर जानकी काट्जू द्वारा रैपिड एक्शन 100 मिनट का फीता काटकर उद्घाटन किया गया।शहरवासियों के परेशानियों एवम समस्याओ के निदान के लिये 2 नम्बर जारी किए गए एक सफाई शिकायत के लिये तो दूसरा अतिक्रमण शिकायत के लिये। जैसे ही उन नम्बरो पर फोन जाएगा नोडल अधिकारी संज्ञान में लेकर 100 मिनट के अंदर कार्यवाही हेतु रैपिड एक्शन टीम को स्पॉट पर भेजकर निराकरण करेगे।

शिकायत एवम जनकारी देने का समय समय प्रातः 6 बजे से 2 बजे तक होगा। इन दो नम्बरो पर कॉल कर शिकायत एवम जानकारी दिया जाएगा। 

आज के कार्यक्रम में एम आई सी सदस्य, पार्षदगण, अधिकारी कर्मचारी एवम प्रबुद्धजन उपस्थित रहै साथ ई निगम की इस प्लानिग का प्रशंसा किया। महापौर जानकी काट्जू ने बताया कि आज नगर पालिक निगम द्वारा रैपिड एक्शन टीम का उद्घाटन किया गया जिसमें  2 नँबर जारी किए गए है सफाई और अतिक्रमण के लिये ।निश्चित ही शहरवासियों को इस नम्बर से लाभ मिलेगा। आम आई सी एवम पार्षदगण को अपने क्षेत्र में इस नम्बर का प्रचार करना चाहिए।

आयुक्त आशुतोष पांडेय ने बताया कि कलेक्टर सर के मार्गदर्शन में आज महापौर जी द्वारा रैपिड एक्शन 100 मिनट टीम के लिये कॉल एवम व्हाट्सएप नम्बर जारी किया गया जिस पर सफाई एवम अतिक्रमण संबंधित शिकायत और जानकारी प्राप्त होने के 100 मिनट अंदर टीम स्थल पर पहुचकर कार्यवाही करेगी।

Join Group

Read More

Raigarh

RIG Breaking : दीपावली के अवसर पर डीएम भीमसिंह ने रायगढ़ जिले में दुकानों के खुलने व बन्द करने के समय में फिर किया संशोधन.. जानें अब जिले में कब से कब तक खुलेंगी दुकानें ? क्या रविवार को होगा टोटल लॉक डाऊन ? जानने के लिए पढ़े खबर..!