रायगढ़ / कॉप ऑफ द ईयर 2020 चुने गए पूंजीपथरा थाना प्रभारी टी.आई. मनीष नागर ..!

1,167 views

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक रायगढ़ संतोष सिंह द्वारा अपने अधीनस्थ पुलिस अधिकारी व जवानों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से प्रतिमाह कॉप ऑफ द मंथ दिया जा रहा है । पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी भी अपने पुलिस अधीक्षक के हाथों यह पुरस्कार पाने के लिए अनुशासित होकर बेहतर पुलिसिंग पर कार्य कर रहे हैं जिससे अधिकारी व कर्मचारियों के बीच यह स्वस्थ प्रतियोगिता बन चुकी है जिसे ध्यान में रखते हुए एसपी संतोष सिंह द्वारा दिसंबर माह में ली गई अपराध समीक्षा बैठक में सभी थाना, चौकी प्रभारियों को वर्ष 2020 में क्राइम कंट्रोल तथा अपराध निकाल पर बेहतर कार्य करने वाले थाना, चौकी प्रभारियों में से “कॉप ऑफ द ईयर” दिए जाने की घोषणा किए थे ।

TI मनीष नागर

उनके द्वारा वर्ष 2020 में दर्ज सभी थाना, चौकियों के अपराधों तथा उनके निकाल की समीक्षा की गई । समीक्षा में वर्ष 2020 में थाना पूंजीपथरा में मात्र 1.5% अपराध लंबित है जो जिले के अन्य थानों की तुलना में अत्यंत ही कम पाई गई ।

थाना प्रभारी एवं थाने में कार्यरत विवेचकों की मेहनत से थाने का निकाल उत्कृष्ट दर्जे का रहा । पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना प्रभारी एवं स्टाफ की सराहना करते हुए निरीक्षक मनीष नागर को “कॉप ऑफ द ईयर 2020” चुना गया है । टी.आई. मनीष नागर को नगद राशि से भी पुरस्कृत किया जावेगा । वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही उनके साथी अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा टी.आई. मनीष नागर को बधाईयां दी जा रही है ।