रायगढ़/ कोयले से लदी ट्रेलर को लेकर फरार हुआ ड्राइवर! मलिक को लगाया 30 लाख का चूना! विमला साइडिंग भूपदेवपुर से कोरबा वेस्ट प्लांट के लिए निकला था ड्राइवर..

1,376 views

रायगढ़। एक ट्रांसपोर्टर द्वारा अपने ही ड्राइवर पर माल सहित गाड़ी को चोरी कर लेने का आरोप लगाया है। ट्रांसपोर्टर के अनुसार उसका ड्राइवर गाड़ी में लोड कोयला सहित फरार हो गया है। मामला रायगढ़ जिले के भूपदेवपुर थाना का है।

ट्रांसपोर्टर मनमोहन कौशिक ने  पुलिस को बताया कि वह पिछले 1 महीने से विमला साइडिंग भूपदेवपुर से कोरबा वेस्ट प्लांट में कोयले ट्रांसपोर्ट का काम करता है। इसी काम में लगे 18 चक्का ट्रेलर CG-12 AU/9763 है। जिसका ड्राइवर अनिल कुमार रावत है। 13 नवंबर को सुबह 5:00 बजे विमला साइडिंग से करीब 31 टन कोयला लोड कर कोरबा वेस्ट बड़े भंडार के लिए निकला था। दोपहर 1:00 बजे उसके सुपरवाइजर द्वारा ड्राइवर से बात हुई। जिसमें ड्राइवर ने उसे बताया कि वह अभी तक नहीं पहुंचा है। उसी दिन करीब रात 8:00 बजे तक भी ड्राइवर प्लांट में नहीं पहुंचा था। जिसके बाद उसके मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया। उसके बाद अगले दिन से उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया है।

ट्रांसपोर्टर ने पुलिस को बताया कि चार-पांच दिन तक लगातार खोजबीन करने पर भी नहीं गाड़ी का पता चला, ना ही ड्राइवर का। जिसके बाद उसने भूपदेवपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर आईपीसी की धारा 407 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।