रायगढ़ / ट्रेलर के चपेट में आने से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत… दूसरी घटना में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत… एक गंभीर रूप से घायल.. घरघोड़ा थाना क्षेत्र से सामने आई दो दर्दनाक घटना..! पढ़े पूरी खबर..

1,752 views

रायगढ़। घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत कल दो दर्दनाक घटना सामने आई है जहां बैहामुड़ा के पास टेलर के चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई तो वही तमनार की ओर जाने वाली मोड़ के पास दो बाइक के आपस में जबरदस्त भिड़ंत होने पर दोनों युवक घायल हो गए।

शुक्रवार को कोयला से भरी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क में चल रहे वृद्ध को ठोकर मारते हुए सड़क पर पलट गई जिसमें दबने से ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र के बैहामुड़ा और रामेश्वर फैक्ट्री के टर्निंग प्वाइंट के पास की है।

इस संबंध में घरघोड़ा थाना प्रभारी कृष्णकांत सिंह ने बताया कि कल सुबह बैहामुड़ा में रहने वाला ग्रामीण चरण सिंह राठिया गाय चराने के लिए निकला था जिस बैहामुड़ा और रामेश्वर फैक्ट्री के टर्निंग प्वाइंट के पास एक तेज रफ्तार कोयला से भरी अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क में चल रहे वृद्ध चरण सिंह राठिया को ठोकर मारते हुए पलट गई। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की गई।

घायल युवक

तो वहीं दूसरी घटना तमनार की ओर जाने वाली सड़क और रायगढ़ घरघोडा मुख्य मार्ग के बीच की है जहां दो मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई जब एक युवक घरघोड़ा से तमनार की ओर जा रहा था तो वहीं दूसरा युवक तमनार की ओर से घरघोड़ा आ रहा था तभी दोनों आपस में अनियंत्रित होकर टकरा गए जिससे एक युवक के सिर में चोट आई है।

घायल युवक