रायगढ़/ तेज रफ्तार ट्रेलर ने फिर दिखाया अपना कहर दर्जनों बिजली के खंभों को उड़ाया ! 60 से अधिक मकानों की बिजली गुल..

1,761 views

रायगढ़। जिले के तमनार थाना क्षेत्र में इन दिनों रोड के यमदूतों का कहर जारी है। वहीं सडकों का हाल भी बेहाल है। जहाँ आए दिन दुर्घटनाएं भी होती ही रहती है। किसी न किसी को अपने चपेट में ले लेती है। वहीं धौराभाठा गांव जो की ओडिशा के लिए मुख्य मार्ग है। जहाँ कोयला लोड वाहनों का आवगमन बस्तुर जारी रहता है। अंतर्गत के सुमेरू डोंगरी से जहां आज रात्रि लगभग 1: 30 बजे अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने धौराभाठा चौक के कई बिजली के खंभो को नुकसान पहुंचाया है।

गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसने अपने साथ साथ दर्जनों बिजली के खंभों को चपेट में ले लिया। जिसके कारण रात भर से तकरीबन 60 से अधिक घरों में अंधेरा छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है।

इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि ट्रेलर चालक अपनी ट्रेलर की ट्रॉली को काफी ऊंचा उठाकर चला रहा था। जिसकी वजह से इतना बड़ा नुकसान हुआ घटना के 12 घंटे से ऊपर हो जाने के बाद भी मौके पर कोई किसी विभाग से कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति नहीं पहुंचा है।

12 घंटे सुपर लाइट बंद है मगर कोई भी सुध लेने वाला नहीं है। उन्होंने बताया कि ऐसी घटनाएं यहां आए दिन होती रहती हैं।

सड़कों पर है बड़े-बड़े गड्ढे

धौराभाठा के शारदा मंदिर चौंक से हमिरपुर बाडर तक सड़क भी खस्ताहाल हो चुकी है। जहां सड़कों पर घुटने भर से अधिक गड्ढे हो चुके हैं। जहां प्रत्येक दिन 500 से अधिक हैवी लोड गाड़ियों का आवागमन इसी मार्ग से होता है। लेकिन सड़क की मरम्मत को कोई सुध नहीं लेता। धौराभाठा के जय स्तंभ चौक पर घुटने भर से अधिक गढ्ढे हैं जहां काफी मशक्कत के बाद हेवी लोड गाड़ियां गड्ढे को पार कर पाती हैं।