रायगढ़ / नशे की हालत में युवक ने खुद पर उड़ेला केरोसिन, फिर लगा लिया आग ! अलाव सेंक रही महिला अचानक आग में गिरी, झुलसने से स्थिति गंभीर ! पढ़े पूरी खबर…

861 views


रायगढ़। ठंड के दिनों में आग सेकते वक्त सावधानी बेहद जरूर है। सावधानी हटी और दुर्घटना घटी ऐसा ही एक मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। ग्राम कोतरलिया निवासी 22 वर्षीय महिला आग सेकने के दौरान आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। जिसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अंजलि सारथी पति आनंद सारथी उम्र 22 वर्ष अपने पति और बच्चे के साथ ग्राम कोतरलिया में रहती थी बीते कुछ दिनों से शरीर में दर्द और चकत्ते पढ़ने की बीमारी से पीड़िता परेशान रहती थी शरीर में खुजली होने और अन्य समस्या के कारण बीते सोमवार की रात करीब 9 बजे वह आग तापने घर के आंगन में बैठी थी अचानक आग लगने के कारण पीड़ित अलाव में गिर कर गंभीर रूप से झुलस गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है इलाज के दौरान पीड़िता की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

तो वहीं दूसरी घटना भूपदेवपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां नशे की हालत में एक युवक ने केरोसिन उड़ेल कर आत्महत्या करने की प्रयास किया है।

भुपदेवपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम चारभाठा निवासी 30 वर्षीय युवक ने अपने ससुराल दूलोपुर जाकर किसी बात से नाराजगी के कारण खुद पर मिट्टी तेल डाल लिया जिसके बाद पत्नी को डराने के उद्देश्य से आग लगा लिया डॉक्टर के अनुसार पीडित करीब 80 प्रतिशत झुलसा है जिसका इलाज जारी है।


मिली जानकारी के अनुसार श्रवण चौहान पिता महेश राम चौहान उम्र 30 वर्ष निवासी चारभांठा बीते 2 सप्ताह से अपने ससुराल ग्राम दुलोपुर जा कर रह रहा था जहां मंगलवार को किसी बात को लेकर उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी को डराने के लिए श्रवण चौहान ने खुद पर मिट्टी तेल छिड़क लिया। कुछ समय बाद श्रवण ने अपने ऊपर माचिस से आग लगा लिया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया पीड़ित की पत्नी ने घटना की सूचना श्रवण के घरवालों को देने के बाद जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने पीड़ित की हालत चिंताजनक बताई है।