रायगढ़/ नाम के लिए निगम में बवाल! शिलालेख से पार्षद का नाम गायब! शहर सरकार के लिए गुस्से में भाजपा पार्षद दल ! अपमानित करने का लगाया आरोप.. आंदोलन को उतारू.. पढ़ें पूरी खबर

908 views

रायगढ़। रायगढ़ की शहर सरकार में भाजपा कांग्रेस से नाराज चल रही है। मामला इतना बढ़ गया कि भाजपा ने शहर सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा का आरोप है कि सोची समझी साजिश कर पार्षद का अपमान किया गया है।

दरअसल यह पूरा मामला शिलालेख में नाम को लेकर है। जिस शिलालेख से स्थानीय पार्षद का नाम गायब है जो भाजपा से है। कोसमनारा बाबाधाम बाल उद्यान में 93 लाख की राशि से अमृत मिशन योजनान्तर्गत बाबाधाम बाल उद्यान का मुख्यमंत्री द्वारा लोकार्पण किया गया था। भाजपा का कहना है कि शिलालेख में महापौर सभापति के नाम का उल्लेख है मगर प्रोटोकाल के अनुसार स्थानीय क्षेत्र के भाजपा पार्षद के नाम का उल्लेख नही है, जो कि नगर सरकार द्वारा सोची समझी साजिश के तहत पार्षद को सिर्फ अपमानित करने के लिए शिलालेख में नाम न देना एक घोर षडयंत्र है। भाजपा पार्षदगण इस प्रकार की घटना की घोर निंदा करता है।

भाजपा पार्षद दल ने इसके लिए ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में भाजपा पार्षद दल द्वारा आयुक्त को निवेदन किया गया कि तत्काल शीलालेख को सुधार कार्य किया जाए और भविष्य में किसी भी वार्ड पार्षद के साथ इस प्रकार की अपमानजनक कार्य न किया जाए । अगर इस विषय मे निगम सरकार कोई ठोस निर्णय नही लिया तो भाजपा के समस्त पार्षदगणो द्वारा आंदोलन करने को बाध्य रहेगा।