रायगढ़/ पुलिस सेवाओं के त्वरित लाभ के लिए कोतरा रोड में अब दोबारा शुरू होगा पुलिस सहायता केंद्र ! जिला पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने दिए निर्देश..

703 views

रायगढ़। शहर में पुलिस सेवाओं को आम जनता के लिए और भी सुलभ और सुदृढ़ बनाने के लिए रायगढ़ पुलिस ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। रायगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने पुलिस सहायता केंद्र को दोबारा शुरू करने के निर्देश दिए हैं ताकि आम जनता को पुलिस सेवाओं त्वरित लाभ मिल सके।

इस मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि श्रीमान जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतरारोड क्षेत्र में पुलिस सहायता केंद्र को दोबारा शुरू किया जाएगा। यह कोतरा रोड भारत माता चौक के पास स्थित होगा। इसके लिए आवश्यक तैयारियां शुरू कर दी गई हैं जल्द ही आम जनता को इस पुलिस सहायता केंद्र का लाभ मिल सकेगा।

आपको बता दें कि करीब एक दशक पहले भारत माता चौक के पास पुलिस सहायता केंद्र स्थापित था। तत्कालीन समय में क्षेत्र के चौड़ीकरण के दौरान यह सहायता केंद्र भी उसकी सीमा में आने के कारण उसे हटा दिया गया था। जिसके बाद से इसे अब 2020 में जिला पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह की पहल पर दोबारा शुरू किया जाएगा।

आपको बता दें कि इसके पहले भी लॉकडाउन के दौरान रायगढ़ पुलिस द्वारा कर्मवीर सहायता केंद्र खोला गया था। जिसमें प्रवासी मजदूरों की सहायता, भोजन एवं परिवहन की व्यवस्था की गई थी। रायगढ़ पुलिस की इस मुहिम को भी काफी सराहना भी मिली थी।