रायगढ़/ प्रशंसनीय कार्य : कोरोना संक्रमित शिक्षक ने कोविड -19 अस्पताल से ली ऑनलाइन क्लास..!!

रायगढ़। कोरोना पॉजिटिव शिक्षक केआईटी कोविड-19 अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन 7 सितंबर को जिला शिक्षा विभाग के महाअभियान में शिरकत की और अस्पताल से ही ऑनलाइन क्लास ली। शिक्षक के इस जज्बे की जिला शिक्षा विभाग ने सराहना की है। कोरोना महामारी के चलते जिले के सभी स्कूल-कॉलेज बंद है। पूरे प्रदेश में स्कूल शिक्षा विभाग ने ऑनलाइन पढ़ाई करा रही है। सभी स्कूल शिक्षक विषय वार अपनी कक्षाएं ऑनलाइन ले रहे हैं।

7 सितंबर को रायगढ़ में स्कूल शिक्षा विभाग के निर्देश पर ऑनलाइन क्लासेस आयोजित कर बड़े पैमाने पर स्टूडेंट्स को जोड़ने महाअभियान चलाया गया। महाभियान के सफलता के लिए बालमगोड़ा संकुल केंद्र तारापुर में पदस्थ शिक्षक हरिकृष्ण बैरागी ने अस्पताल में उपचार के दौरान ऑनलाइन क्लास ली। 5 सितंबर को शिक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में रखा गया है। समन्वयक राजकमल पटेल व संकुल समन्वयक ईश्वर पटेल से हरिकृष्ण को महाअभियान की जानकारी मिली थी। इसके बाद उन्होंने अस्पताल से ही ऑनलाइन क्लास लेने का मन बनाया।

Read More

Crime Story

रायगढ़ / नव दुर्गा फ्यूल प्राइवेट लिमिटेड में गर्म डस्ट से झुलस कर दो श्रमिक की मौत..! घायल श्रमिक लड़ रहा जिंदगी और मौत की जंग..! सुरक्षा व्यवस्था को दरकिनार कर कराया जा रहा था कार्य..! ठेकेदार और कंपनी प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज…पढ़े पूरी खबर..