रायगढ़ / भुवनेश्वर मेडिकल कालेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर 5 लाख की ठगी..कोतवाली में मामला दर्ज..!!

रायगढ़। हण्डी चौक गौशाला रोड रायगढ में रहने वाली गृहणी द्वारा कल थाना कोतवाली में उसकी लड़की को भुवनेश्वर (ओडिसा) के मेडिकल कॉलेज में एडमीशन दिलाने के नाम पर राहुल नाम के व्यक्ति द्वारा 5 लाख रूपये की ठगी करने की रिपोर्ट दर्ज करायी है । रिपोर्टकर्ता बताई कि इसकी फ्रेण्ड के पति से राहुल की अच्छी जान पहचान थी , उन्होंंने बताया कि उनके बच्चे का भी एडमिशन राहुल ने करवाया था ।

एक दिन राहुल से फोन पर बातचीत हुई तो राहुल ने भुवनेश्वर (उडिसा) के किम्स कालेज में अपना खास परिचय बताते हुए 100 प्रतिशत एडमिशन करवा देने की बात बोला और अपनी पत्नी के बैंक खाता में 5,00,000 रूपये (पांच लाख रूपये) भेजने के लिए बोला। तब महिला विश्वास कर उसके पत्नी के बैंक खाते में ₹500000 ट्रांसफर की पर 10-15 दिन बाद राहुल फोन कर कहने लगा कि भुवनेश्वर के किम्स कालेज में सीटें फूल हो गयी है अगर आप चाहो तो पुणे, सांगली, मुंबई वगैरह में आपकी बच्ची का एडमिशन करवा देता हूं ।

तब इन्होने राहुल को रूपये वापस करने के लिए बोले तो राहुल 15 दिनों का समय मांगा । 15 दिन बाद एक माह का समय, इस प्रकार समय पर समय मांगने लगा और अंत में उसने मोबाइल नम्बर ही बंद कर दिया । रिपोर्टकर्ता के लिखित आवेदन पर थाना कोतवाली में राहुल नाम के व्यकित पर धारा 420 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।

Join Group