रायगढ़ / यातायात नियम व सुरक्षित यात्रा के लिए विवेक पाटले ने ग्रामीणों को दी जानकारी..! साइबर अपराध की रोकथाम के बारे में भी बताया… पढ़े आप भी पूरी खबर..

रायगढ़। आज थाना छाल अन्तर्गत ग्राम चन्द्रशेखरपुर ऐडू बाजार स्थल में चलित थाना में छाल पुलिस द्वारा चलित थाना का आयोजन किया गया । चलित थाना में छाल प्रभारी निरीक्षक विवेक पाटले उपस्थित ग्रामीणों को यातायात नियमों की जानकारी देते दुर्घटना से बचाव के संबंध में जानकारी दी गई ।

उन्होंने दुपहिया वाहन चलाते समय विशेषकर हेलमेट पहनने, मोबाइल से बात नहीं करने, तेज गति एवं दुपहिया में तीन सवारी नहीं बैठने जैसे कई यातायात नियमों का पालन कर सुरक्षित यात्रा के संबंध में समझाइश दी गई तथा साइबर अपराध के संबंध में विस्तार पूर्वक बताया गया । चलित थाने में छाल प्रभारी द्वारा ग्राम रक्षा समिति के लिये 08 सदस्यों का चयन किये ।

चलित थाने में टी.आई. पाटले के साथ थाने के उप निरीक्षक जवाहर लाल राठौर एवं हमराह प्रधान आरक्षक एवं आरक्षकगण तथा ऐडू,छाल क्षेत्र के लगभग 70-80 महिला पुरूष शामिल थे । विदित हो कि जिले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देशन पर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह, जिले में 18 जनवरी से एक माह तक चलाया जा रहा है । इस दौरान प्रत्येक दिवस, यातायात नियमों एवं साइबर क्राईम के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।