रायगढ़/ ये कैसा दो तरफा न्याय, एक ओर घर बनाने वाले पर दर्ज की गई एफ आई आर..! तो दुसरी ओर 60-70 मजदूरों से बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस को दरकिनार कर धड़ल्ले से कराया जा रहा काम…! ग्रामीण कर रहे विरोध… सोशल मीडिया पर भी दिख रहा लोगों का गुस्सा..! पढ़ें पूरी खबर…

2,564 views

रायगढ़। जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण मामले को देखते हुए लाकडाउन आगामी 27 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है ,वहीं लाक डाऊन का उल्लंघन करने वालों पर लगातार चालानी कार्यवाही के साथ एफ आई आर भी दर्ज की जा रही है। हाल में ही तमनार थाना क्षेत्र के नांगरामुडा गांव में गीता चौहान के नाम पर तमनार थाना प्रभारी द्वारा 10 -12 लोगों को ईकट्ठा कर बिना मास्क के भवन निर्माण करने पर एफ आई आर दर्ज की गई है।

एक और ताजा मामला तमनार ब्लाक से निकल कर आ रहा है। जहां बासनपाली रेलवे लाइन के समीप हाईटेंशन तार (टावर लाइन )का कार्य कार्य चल रहा है। जहां करीबन 60 से 70 मजदूर काम कर रहे हैं, इसका विरोध लगातार बासनपाली गांव के ग्रामीण कर रहे है, साथ ही सोशल मीडिया पर विरोध छाया हुआ है। जहां न तो काम करने वाले सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे हैं और नहीं मास्क का उपयोग ।

एक ओर जहां गांव में घर बनाने वाले पर एफ आई आर दर्ज हो जाती है तो वहीं दुसरे ओर एक साथ 60 से 70 आदमी एक ही जगह पर काम करने की छुट दी जाती है ।

सोशियल मिडिया पर देखें पोस्ट

बासनपाली गांव के समीप चल रही काम रेलवे लाईन की है, सात दिनों के भीतर पूर्ण करने की परमिशन ली गई है।

एके मार्बल
एस डी एम घरघोड़ा

गांव के समीप टावर लाईन का काम चल रहा है। जहां काफी संख्या में लेबर काम कर रहे हैं।

सरपंच जगन्नाथ सिदार