रायगढ़ / रक्तवीर विमल अग्रवाल के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन ! लोगो ने बढ़चढ़कर लिया हिस्सा !

रायगढ़। मारवाड़ी युवा मंच रायगढ़ ग्रेटर के संस्थापक सदस्य और रक्तविर परिवार रायगढ़ के प्रमुख सदस्य विमल अग्रवाल के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के बीच मे संस्था के सदस्यों द्वारा रक्तवीर विमल अग्रवाल के जन्मदिन पर केक काटा गया।


बुधवार को स्थानीय अग्रसेन भवन में आयोजित इस शिविर में 20 से अधिक यूनिट रक्तदान हुआ।विमल अग्रवाल की रक्तदान के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान है। उनके द्वारा समय-समय पर ऐसे रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। जिससे जरूरत मंद लोगो को समय पर ब्लड मिल जाता है और उनकी जान बच पाती है।

इस शिविर को सफल बनाने के लिए रायगढ़ ग्रेटर के अध्यक्ष अनुज अग्रवाल, विमल अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, दिवाकर दुबे, विकास अग्रवाल, अंशुल अग्रवाल, शुभम अग्रवाल,आलोक केडीया, रोहित अग्रवाल, नवीन जैन, विनय जैन, आशीष तायल,अमित जिंदल, यशवंत अग्रवाल, सन्नी अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, मनोज डालमिया, मनोज अग्रवाल,दीपक अग्रवाल , नितेश गोयल, आशीष शर्मा (ब्लड रायगढ़) सहित सेवा ब्लड बैंक की टीम मौजूद थी।शिविर को सफल को बनाने और रक्तदान करने के लिए विमल अग्रवाल ने सभी का को आभार व्यक्त किया।