रायगढ़/ संस्कार स्कूल चित्रकारी में जिले में बना नंबर वन ! ऊर्जा सरंक्षण विषय में लहराया परचम.. आकांक्षा दिनकर ने बाजी मारते हुए किया प्रथम स्थान प्राप्त..

737 views

शहर की प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्था संस्कार पब्लिक स्कूल ने फिर एक बार अपना परचम लहराते हुए ऊर्जा सरंक्षण सप्ताह में चित्रकारी कला में पुरे जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। संस्था के मार्गदर्शक रामचंद्र शर्मा ने बताया कि शिक्षा विभाग के द्वारा भारत सरकार के निर्देश पर राज्य के पुरे जिलों में ऊर्जा सरंक्षण विषय को लेकर चित्रकारी कला की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।

जिसमे जिले की लगभग सभी स्कूलों ने भागीदारी की थी जिसमें हायर सेकेण्डरी स्कूल स्तर पर संस्कार पब्लिक स्कूल की आकांक्षा दिनकर ने बाजी मारते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

प्रथम स्थान प्राप्त पेंटिंग

इसमें द्वितीय स्थान प्रेरणा जांगड़े पुत्री शाला, तृतीय स्थान आदर्श ग्राम्य भारती की रीना भगत ने प्राप्त किया है।

आकांक्षा दिनकर

रामचंद्र शर्मा ने बताया कि अब राज्य स्तरीय लेबल पर संस्कार पब्लिक स्कूल की आकांक्षा दिनकर 28 दिसंबर को शामिल होगी। आकांक्षा दिनकर की इस शानदार सफ़लता पर स्कूल की प्राचार्या श्रीमति रश्मि शर्मा ने ड्रॉइंग शिक्षक रुद्र कुमार वैष्णव व आकांक्षा दिनकर को बहुत बहुत बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि राज्य स्तरीय लेबल पर भी शानदार प्रदर्शन रहेगा।