रायगढ़ स्वास्थ्य विभाग में 41 पदों में निकली वैकेंसी ! केलोविहार नगर निगम ऑडिटोरियम में 24 एवं 25 अगस्त को होगा साक्षात्कार..!

  • लैब टेक्नीशियन, लैब अटेंडेंट, स्वच्छता कर्मी, माईक्रोबायोलाजिस्ट एवं स्टाफ नर्स के पद है शामिल..

रायगढ़, 14 अगस्त। नोवेल कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण के उपचार एवं रोकथाम हेतु 5 प्रकार के कुल 41 अस्थायी पदों में भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू/कौशल परीक्षा/साक्षात्कार का आयोजन 24 एवं 25 अगस्त 2020 को नगर निगम ऑडिटोरियम परिसर, रायगढ़ में किया जाएगा। उक्त पदों के संबंध में विस्तृत जानकारी रायगढ़ जिले के वेबसाईट www.raigarh.gov.in में अपलोड किया गया है।

“मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय, रायगढ़ से प्राप्त जानकारी के अनुसार लैब टेक्नीशियन के 13 पद, लैब अटेंडेंट के 01, स्वच्छता कर्मी के 6 एवं माईक्रोबायोलॉजिस्ट के 01 पद हेतु 24 अगस्त 2020 को तथा स्टॉफ नर्स के 20 पदों के लिए 25 अगस्त 2020 को साक्षात्कार का आयोजन होगा।

ज्ञात हो कि आवेदन पत्र प्राप्ति का प्रकार-निर्धारित प्रारूप में संलग्र करते हुए वॉक-इन-इंटरव्यू/ कौशल परीक्षा/साक्षात्कार तिथि को ही उपस्थित होकर जमा कर सकते है। पंजीयन हेतु निर्धारित समय सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक, पात्र व अपात्र सूची का प्रकाशन दोपहर 2 बजे तक, दावा-आपत्ति हेतु निर्धारित समय-दोपहर 2 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक, दावा-आपत्ति का निराकरण शाम 4 बजे से तथा वॉक-इन-इंटरव्यू/कौशल परीक्षा-दावा आपत्ति के निराकरण पश्चात 4.30 बजे अथवा आवेदन संख्या अधिक होने पर आगामी तिथि को प्रात: 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया जाएगा।

Read More

Big story

बंद पड़ी खदानें जल संरक्षण के स्रोतों के रूप में होंगी विकसित, मुख्यमंत्री ने सभी कलेक्टरों से एक माह में कार्ययोजना बनाने को दिए निर्देश..! ‘मछली-पालन, बोटिंग, फ्लोटिंग रेस्टोरेंट जैसी आजीविका मूलक गतिविधियां की जाएगी प्रारंभ…!