रेल्वे स्टेशन के नजदीक रेल्वे अंडर ब्रिज में शराबी चालक ने घुसाया स्कार्पियो.. भीड़ के कारण घँटों रहा ट्रैफिक जाम.. देखें वीडियो..!!

रायगढ़ 14 अगस्त। रेलवे अंडर ब्रिज रायगढ़ शहर का एक ऐसा मार्ग है जिसका आवागमन हेतू उपयोग पटरी के उस पार रहने वाले ज्यादातर लोगों के द्वारा किया जाता है। मौदहापारा को शहर से जोड़ने वाला इकलौता नजदीकी मार्ग होने के कारण इस रास्ते में हमेशा भीड़ भाड़ रहता है। इस रेलवे अंडरब्रिज में ऑटो व रिक्शा निकालना मुश्किल है। बड़ी मुश्किल से दुपहिया वाहनों का ना जाना हो पाता है तो इस बात से अंजान आज एक शराबी स्कार्पियो चालक ने इस अंडरब्रिज से स्कॉर्पियो निकालने की कोशिश की है जिसके कारण अंडरब्रिज के अंदर और बाहर दोनों तरफ जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी।

जानकारी के अनुसार रायगढ़ के रेलवे स्टेशन के नजदीक मौदहापारा स्थित रेलवे अंडर ब्रिज में उस वक्त भगदड़ व टेंशन का माहौल निर्मित हो गया जब एक शराबी वाहन चालक ने दोपहर 2:30 बजे रेलवे अंडरब्रिज में अपनी चार पहिया स्कार्पियो वाहन को घुसा दिया। स्कॉर्पियो घुसने से दोनों तरफ का रास्ता बंद हो गया और आना जाना घंटों बंद रहा, हालांकि इससे किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है, पर इस प्रकार की घटनाओं से वहां पर मौजूद लोग काफी सहम से गए हैं। शराबी वाहन का मालिक व चालक दीपक तिवारी है। शराबी चालक नशे में अंधा होकर वाहन चला रहा था। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो का नाम ट्रांसफर अभी भी दीपक तिवारी के नाम से नहीं हुआ है।

देखें वीडियो :

मौका स्थल पर बानू खूंटे (युवा संकल्प अध्यक्ष) भी मौजूद रहे और उन्होंने स्कार्पियो को अंडर ब्रिज से निकालने तथा भीड़ को कंट्रोल करने की कोशिश भी किया। उक्त घटना की जानकारी मिलते जूटमिल पुलिस मौके स्थल पर पहुंची और उक्त वाहन चालक सहित चार पहिया वाहन को भी जूटमिल थाने ले जाया गया है।

Read More