लैलूंगा में मनाई गई बिरसा मुंडा की जयंती,कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक चक्रधर सिंह…!

रायगढ़ /लैलूंगा– क्रांतिकारी महानायक बिरसा मुंडा की जयंती के अवसर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी लैलूंगा नगर के वार्ड 12में आयोजित बिरसा मुंडा जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें लैलूंगा विधायक चक्रधर सिदार बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान मुंडा समाज के महिलाओं ने नृत्य और गीत गाकर तथा पुष्प गुच्छ से विधायक चक्रधर सिंह सहित उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया गया तत्पश्चात विधायक ने बिरसा मुंडा के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर समाज के लोगो के साथ क्रांतिकारी जननायक रहे बिरसा मुंडा आरती किया गया। कार्यक्रम के दौरान विधायक चक्रधर सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि वीर शहीद शिरोमणि क्रांतिकारी महानायक बिरसा मुंडा हम आदिवासियों के जल जंगल जमीन की रक्षा के लिए अंगेजो के साथ लड़ गए इसी तरह हमें भी समाज को संगठित कर एकजुट होकर रहना है ताकि समाज और भी आगे बढ़ सके।

समाज के वरिष्ठ जनों को विधायक ने शाल श्रीफल से किया सम्मानित

बिरसा मुंडा जन्म उत्सव कार्यक्रम में मुंडा समाज के बीच पधारे विधायक चक्रधर सिंह द्वारा समाज के वृद्धजनों को शाल श्रीफल दे कर सम्मानित किया साथ ही लोकगीत गाकर स्वागत करने वाले महिलाओं को पारितोषिक के तौर पर 2100रुपए दिया गया। वही मुंडा समाज के लोगो के लिए विधायक निधि से बिरसा मुंडा कार्यक्रम हेतु चबुतरा निर्माण की घोषणा भी की गई।

कार्यक्रम में विधायक चक्रधर सिंह के साथ तमनार सरपंच गुलापी सिदार,मुकुंद पटनायक, वरिष्ठ कांग्रेसी,मदन मित्तल, नगर अध्यक्ष मंजू मित्तल,उपाध्यक्ष रविंद्र पाल आदित्य बाजपेई, जितेंद्र ठाकुर, सतीश शुक्ला, प्रमोद प्रधान, विरेन्द्र साह, शंकर यादव, पार्षद प्रेम गुप्ता, हृदय दाऊ, कार्यक्रम के आयोजक पार्षद लल्लू मुंडा, सर्किल मुंडा आदि के साथ समाज के लोग उपस्थित रहे।