शशीकांत शर्मा को भाजपा रायगढ़ शहर दक्षिण का बनाया गया अध्यक्ष ! प्रदेश भाजपा ने जारी किया नियुक्ति पत्र..

रायगढ़। प्रदेश भाजपा संगठन ने रायगढ़ जिले में संगठन का विस्तार करते हुए रायगढ़ शहर दक्षिण (जूटमिल चक्रधर नगर मंडल) का शशिकांत शर्मा को अध्यक्ष नियुक्त किया है। युवा भाजपा नेता शशिकांत शर्मा व्यक्ति विशेष की राजनीति से अलग संगठन के कर्मठ व जुझारू कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते हैं। इसके पहले भी वे संगठन में कई महत्वपूर्ण दायित्व को संभाल चुके हैं।

सोशल मीडिया में भी वे लगातार पार्टी एवं उसकी विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम करते हैं। इसके साथ ही भाजपा संगठन के समस्त कार्यक्रमों में उनकी भागीदारी अहम होती है। सोशल मीडिया में भी लगातार वह सरकार की खामियों को बनाने में पीछे नहीं रहते। उनकी बेबाक व्यक्तित्व के कारण पार्टी ने उन्हें इस बहुत जिम्मेदार पद दिया है।

शशिकांत शर्मा सप्ताहिक अखबार के संपादक भी हैं। राजनीति के साथ-साथ पत्रकारिता के माध्यम से भी वे जन सेवा में जुटे रहते हैं। इस बार संगठन चुनाव के पहले उम्मीद थी कि उन्हें पार्टी में एक महत्वपूर्ण पोस्ट किया जाएगा और ऐसा हुआ भी। अपनी नियुक्ति पर उन्होंने कहा कि वे पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम पहले भी करते आए हैं और आगे भी इसे अनवरत जारी रखेंगे। इसके साथ ही एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए आम जनता के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। पार्टी ने जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है उस पर खरे उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

Read More