रायगढ़/ शहर में वार्डवार रैण्डम कोरोना सैंपलिंग के लिए CMHO ने जारी की समयसारिणी ! शहर के किस वार्ड में कब होगा कोरोना जांच ? जानने के लिए पढ़े खबर.. !

रायगढ़ 18 अगस्त। कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को मद्देनजर रखते हुए जिला कलेक्टर भीम सिंह ने कोरोना जांच अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत शहर के समस्त वार्डों में कोरोना जांच करने लिए सर्वे शुरू हो चुकी है। इसी विषय पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एस एन केसरी ने आज जानकारी देते हुए बताया कि शहर के समस्त वार्डों में किस तारीख को कोरोना जांच हेतू सैम्पल लिया जाएगा। सीएमएचओ ने बताया कहा कि :

“कोरोना के रोकथाम हेतु रायगढ़ नगर निगम क्षेत्र में वार्ड वार्ड रैण्डम सेंपलिंग प्लान अनुसार सैंपल लिया जाएगा नगर निगम क्षेत्र के समस्त नागरिकों/जनता से अपील की जाती है कि वार्ड वार रैण्डम सेंपलिंग प्लान अनुसार अपना सैंपल देकर इस वैश्विक महामारी में जीत हासिल करने में सहयोग करें।”

देखें समयसारिणी :

Read More

Big story

बंद पड़ी खदानें जल संरक्षण के स्रोतों के रूप में होंगी विकसित, मुख्यमंत्री ने सभी कलेक्टरों से एक माह में कार्ययोजना बनाने को दिए निर्देश..! ‘मछली-पालन, बोटिंग, फ्लोटिंग रेस्टोरेंट जैसी आजीविका मूलक गतिविधियां की जाएगी प्रारंभ…!