शासकीय नजूल भूमि के कब्जा धारियों का मालिकाना हक पाने का सपना होगा पूरा, बैंक फाइनेंस की सुविधा भी होगी उपलब्ध! मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया आश्वस्त ! मंच से दिया कलेक्टर को निर्देश: विजय सिंह ठाकुर

2,023 views

रायगढ़। रायगढ़ जिला कांग्रेस (शहरी) उपाध्यक्ष विजय सिंह ठाकुर ने शासकीय नजूल भूमि पर कब्जा धारियों को पट्टा दिए जाने कि राज्य सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया है। रायगढ़ कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इससे आम आदमी के स्वयं के मालिकाना हक के घर का सपना साकार हो रहा है। राज्य सरकार द्वारा बनाए नियम के तहत अब कब्जाधारी को मालिकाना हक मिलेगा। जिसे वे आपात स्थिति में इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं। अब इससे बिक्री एवं बैंक फाइनेंस की सुविधा भी उठा सकते हैं।

विजय सिंह ठाकुर

उपाध्यक्ष विजय सिंह ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी के रायगढ़ प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने स्वयं इस बात की जानकारी आम जनता को दी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री जी ने कहा अगर  इसकी रकम  ज्यादा होती है और जो इसे एक साथ नहीं पटा सकते,  उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। उनके लिए बैंक फाइनेंस के द्वारा किस्तों में भी राशि प्रदान करने की सुविधा भी दी जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री जी ने रायगढ़ जिला कलेक्टर को भी मंच से आदेशित भी किया है कि वह जिला स्तर पर बैंक से बात करें और कैंप के दौरान की फाइनेंस की सुविधा के लिए एक बैंक कर्मचारी हो, जिससे तत्काल इसकी  फाइनेंस सुविधा प्रदान कर सके।

उपाध्यक्ष विजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश की राज्य सरकार किसानों और आम जनता की सरकार है। उनके हितों की रक्षा करना और उनकी समृद्धि के लिए कार्य करना सरकार का प्राथमिक लक्ष्य है।