सारंगढ व घरघोड़ा में इस तारीख से होगा लॉक डाऊन.. जानें किन गतिविधियों पर रहेगा प्रतिबंध और किन पर मिलेगी छूट.. पढ़े खबर..!

रायगढ़, 13 अगस्त। कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामले के मद्देनजर छत्तीसगढ़ शासन के निर्देशानुसार जिला कलेक्टर भीमसेन ने नगर पंचायत घरघोड़ा एवं नगर पालिका सारंगढ़ की नगरीय सीमा क्षेत्र में दिनांक 16 अगस्त 2020 की रात्रि 12:00 बजे से दिनांक 23 अगस्त 2020 रात्रि 11:59 बड़े तक अनुमति प्राप्त समस्त प्रकार की गतिविधियों का संचालन प्रातः 6:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक जिला प्रशासन द्वारा समय समय पर घोषित नियमों का पालन करते हुए की जा सकेगी। आपको बता दें सारंगढ़ तहसील क्या गांव छोटे खैरा अभी कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है।सारंगढ़ में 79 कोरोना मरीज सक्रिय हैं तो वही घरघोड़ा में फिलहाल 05 मरीज सक्रिय हैं।

रायगढ़ जिले सहित सारंगढ़ व घरघोड़ा में कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए डीएम भीमसिंह ने लॉक डाऊन करने का आदेश जारी किया है। आदेश में 1 हफ्ते का लॉक डाउन का समय निर्धारित है और इस एक हफ्ते में कोविड नियमों के अलावा अन्य कई नियमों को अनिवार्य रूप से पालने करने का एडवाइजरी जारी किया गया है।

पढ़े पूरी वृस्तीत जानकारी :-

Join Group

Read More

corona

RIG Breaking: रायगढ़ जिले में आज 212 पॉजिटिव, जवाहर नगर रामभाठा निवासी एक व्यक्ति की मौत.. खरसिया में टूटा कोरोना का कहर.. जानें रायगढ़ जिले में कहां – कहां कोरोना मरीजों की हुई पुष्टि और किस अस्पताल में कितने बैड हैं खाली ? पढ़े कम्प्लीट रिपोर्ट..!