सावधान! कोरोना के किसी भी लक्षण को हल्के में न ले, तत्काल करायें जांच व इलाज ! जानिये क्यों कह रहे हम ऐसा.. पढ़े पूरी ख़बर

रायगढ़, 12 अक्टूबर 2020। एक 46 वर्ष का व्यक्ति जिसे उसके परिजनों के अनुसार पहले से ही उच्च रक्तचाप और मधुमेह की बीमारी से ग्रसित था और उसे लगभग 2 वर्ष पूर्व टीबी की बीमारी भी हुई थी परंतु दवाई का कोर्स पूर्ण करने के पश्चात यह बीमारी ठीक हो गई थी। वर्तमान में 2 अक्टूबर को उसे खांसी की शिकायत हुई। जिसे मृतक एवं उसके परिवार वालों द्वारा पुरानी टीबी बीमारी की पुन: वापस आ जाने की शंका जताई परंतु दो दिन से खांसी में लगातार बढ़ोत्तरी होने के कारण उसे 5 अक्टूबर को रायगढ़ जिला चिकित्सालय सह मेडिकल कालेज लाया गया। जहां पर उसका एन्टीजन टेस्ट किया गया। जिसमें उसे पॉजीटिव पाया गया। तत्पश्चात उसे एमसीएच डेडिकेटेड कोविड अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती किया गया और आवश्यकता अनुसार उपचार किया गया परंतु 6 अक्टूबर को उसकी दुखद मृत्यु की सूचना मिली।


सावधानी-कोरोना संबंधित किसी भी लक्षण को हल्के में न लें। लक्षण उत्पन्न होने के चौबीस घंटे के भीतर परीक्षण करवाकर इलाज प्रारंभ कर दें। आपकी सतर्कता और गंभीरता आपके स्वास्थ्य सुरक्षा के लिये अत्यंत आवश्यक है।

Join Group

Read More

corona

RIG Breaking: रायगढ़ जिले में आज 212 पॉजिटिव, जवाहर नगर रामभाठा निवासी एक व्यक्ति की मौत.. खरसिया में टूटा कोरोना का कहर.. जानें रायगढ़ जिले में कहां – कहां कोरोना मरीजों की हुई पुष्टि और किस अस्पताल में कितने बैड हैं खाली ? पढ़े कम्प्लीट रिपोर्ट..!