सुबे के मुखिया 2 जनवरी को आएंगे रायगढ़, विभिन्न विभागों के विकास कार्यों का करेंगे भूमि पूजन व लोकार्पण..!

रायगढ़, /मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 जनवरी 2021 को दो दिवसीय प्रवास पर रायगढ़ आ रहे है। मुख्यमंत्री श्री बघेल 2 जनवरी को दोपहर 2 बजे रायगढ़ पहुंचेंगे और मिनी स्टेडियम रायगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही जिले में विभिन्न विभागों के विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमि पूजन करेंगे। जिसके पश्चात वे स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। रात्रि विश्राम रायगढ़ में करने के बाद मुख्यमंत्री श्री बघेल 3 जनवरी को प्रात: स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे तथा दोपहर में रायगढ़ से प्रस्थान करेंगे।


कलेक्टर भीम सिंह ने मुख्यमंत्री श्री बघेल के जिले में आगमन की तैयारियों के संबंध में जिला अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक कलेक्टोरेट सभाकक्ष में ली। पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह, एडीएम राजेन्द्र कटारा व जिला पंचायत सीईओ सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी सहित अन्य अधिकारी बैठक में उपस्थित रहे। जिसमें कार्यक्रम के आयोजन संबंधी कार्यों की रूपरेखा तैयार कर विभिन्न विभागों के मध्य कार्य विभाजन किया गया। कलेक्टर श्री सिंह ने जनसभा के आयोजन हेतु मिनी स्टेडियम का निरीक्षण किया।

वहां मंच निर्माण, बैठक व्यवस्था, सुरक्षा के लिये बेरीकेटिंग सहित अन्य सभी तैयारियों के लिये संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने लोगों के आवागमन में सुविधा को ध्यान रखते हुये टे्रफिक व पार्किंग व्यवस्था के लिये आवश्यक तैयारियां करने के निर्देश दिये।