RIG ब्रेकिंग: एमएसपी के करीब भयानक सड़क हादसा ! मुश्किल से निकाला गया ड्राइवर को हाईवा से बाहर.. दो युवाओं अभिनीत और हिमांशु ने दिया जागरूकता का परिचय..

2,514 views

रायगढ़। आज सुबह-सुबह एक बड़े सड़क हादसे की खबर निकल कर आ रही है। यहां एक हाईवा अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना  एमएसपी संयंत्र के करीब तिलगा-भगोरा मार्ग की हैं। जहां एक अनियंत्रित हाईवा पेड़ से जाकर टकराई। घटना सुबह करीब 8:25 के आसपास की है।

मौके पर एमएसपी स्टील एंड पावर लिमिटेड के 2 कर्मचारियों अभिनीत सिंह और हिमांशु सिंह ने इसे देखा। ड्राइवर गंभीर रूप से ट्रक में फंसा हुआ था।

उन्होंने जरा भी वक्त ना गवाते हुए 112 को फोन किया। करीब 8:45 बजे एंबुलेंस वहां पहुंची और गंभीर हालत में फंसे हुए उस ट्रक ड्राइवर को मुश्किल से बाहर निकाला गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

घायल ड्राइवर छोटू

अभी तक की जानकारी के अनुसार ड्राइवर का नाम छोटू है। जिसकी उम्र 27 वर्ष है। खबर लिखे जाने तक जिला अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

अभिनीत सिंह और हिमांशु सिंह

अक्सर इस तरह के हादसों में देखा गया है कि लोग घटना को देख कर निकल जाते हैं और देर हो जाने के कारण अक्सर घायल की जान चली जाती है। मगर यहां दोनो युवाओं अभिनीत सिंह और हिमांशु सिंह ने जागरूकता दिखाई और समय रहते ही 112 को फोन किया और एंबुलेंस आने तक घटनास्थल पर रुके रहे।