RIG Alert : रायगढ़ में मिले 21 कोरोना पॉजिटिव.. 03 मासूम भी हुए संक्रमित ! NR इस्पात में दहशत का माहौल तो वहीं DB पॉवर में फैल रहा कोरोना ! प्लांट कर्मियों को संक्रमण का खतरा ! जाने कहां – कहां मिलें कोरोना मरीज.. पढ़े खबर..!

रायगढ़ 29 अगस्त। रायगढ़ जिले में कोरोना की रफ्तार अब अनकंट्रोल होती जा रही है। जिला प्रशासन का प्रयास कोरोना को रोकने में नाकाफी हो रहा है। जिले में लगातार कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। आज फिर से रायगढ़ जिले में कोरोना अब तक 21 लोगों को संक्रमित किया है।

एनआर इस्पात में कोरोना की एंट्री से प्लांट कर्मियों में भय का वातावरण निर्मित हो गया है तो वही डीबी पावर में भी कोरोना वायरस अपनी पांव पसार आ रहा है। कारखानों में काम करने वाले कर्मियों की मजबूरी है कि वह प्लांट नौकरी करने के लिए जा रहे हैं।

आज जो 21 मरीज मिले हैं उनमें फेस ओंगना बस्ती से 03, जेल कॉलोनी रायगढ़ से 01, रायगढ़ शंकर नगर स्थित उमा डेंटल क्लिनिक से 09, गेरवानी स्कूल पारा से 02, सोनूमुड़ा 01, जिंदल से 01, गीएमसी से 01 महात्मा गांधी रोड से 01,जिला चिकित्सालय से 01,जेल कॉलोनी से 01,

Read More

Crime Story

रायगढ़ / नव दुर्गा फ्यूल प्राइवेट लिमिटेड में गर्म डस्ट से झुलस कर दो श्रमिक की मौत..! घायल श्रमिक लड़ रहा जिंदगी और मौत की जंग..! सुरक्षा व्यवस्था को दरकिनार कर कराया जा रहा था कार्य..! ठेकेदार और कंपनी प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज…पढ़े पूरी खबर..