RIG Big Breaking: रायगढ/ पति पत्नी में हुआ विवाद, पति ने पत्नी को टंगीया से मारकर उतारा मौत के घाट मौके पर पुलिस..!

5,201 views

रायगढ़ जिला के तमनार थाना से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है , जहां पति पत्नी के हुए विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी को टंगिया से मारकर मौत के घाट उतार दिया है, मिली जानकारी के अनुसार घटना तमनार थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर का है, जहा इंदिरा नगर निवासी सुकांति सारथी पति छोटेलाल उम्र लगभग 50 से 55 वर्ष को छोटे लाल सारथी मृतका के पति ने अपने पत्नी को धारदार टंगीया से वार कर मौत के घाट उतार दिया है .

जिसके पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गया है,घटनास्थल पर तमनार पुलीस पहुंचकर जांच में जुट गई है और फरार आरोपी की छानबीन में जुटी हुई है ।

मामला तकरीबन दोपहर 2 30 बजे की बताई जा रही है जहा , आरोपी हमला करने के पश्चात मृतिका को अपने घर में ताला बंद कर अपने बेटी को जानकारी देने गया की मैंने तेरे मां को मार डाला है , और घर की चाबी भी दे दी ,और जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया ।जब बेटी ने जा कर दरवाजा खोल कर देखा तो उसकी मृत अवस्था में थी और सिर से खुन बह रहा था।


जिसके पश्चात 112 को सूचना दी गई , जहां मृतका के दामांद दयानिधि पांडव पिता सरधा पांडव ने तमनार थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है ,जहां पुलिस ने आरोपी छोटेलाल सारथी के खिलाफ भादवी 302 के अपराध कायम की गई है और आरोपी की तलाश जारी है ।