RIG Big Breaking: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 4 मुर्गियों की मौत ! बर्ड फ्लू की आशंका को लेकर आसपास सनसनी! जूटमिल क्षेत्र की घटना.. जानिए विस्तार से, देखें वीडियो

रायगढ़। एक और देशभर में पक्षियों में बर्ड फ्लू जैसी खतरनाक बीमारी फैली हुई है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के बालौद 210 मुर्गी के मारे जाने की खबर आई थी। बर्ड फ्लू की आशंका को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। वही आज रायगढ़ के जूट मिल क्षेत्र के अंतर्गत 4 मुर्गियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

शनिवार तड़के सुबह जूट मिल मिट्ठूमुड़ा क्षेत्र के अंतर्गत ममता सर्विस सेंटर के पास वीरेंद्र सिंह ने 4 मुर्गियों को पाला था। वीरेंद्र सिंह ने RIG24 को बताया कि रात को उन मुर्गियों को दाना पानी दिया गया था, तब तक सब कुछ ठीक था। लेकिन सुबह तड़के इनकी आवाज नहीं आई। जाकर देखने पर पता चला चारों मुर्गियां मृत पाई गई। बर्ड फ्लू की आशंका को देखते हुए RIG24 पशुपालन विभाग को सूचित किया गया है।

उनकी मौत बर्ड फ्लू के कारण से हुई या फिर किसी और वजह से यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा फिलहाल 4 मुर्गियों की मौत से आसपास बर्ड फ्लू की आशंका को लेकर आसपास सनसनी मची हुई है।

देखें वीडियो

Read More

Good news

रायगढ़ / बिना मां-बाप के मसाला बेचकर तीन छोटी बहनों का भरण पोषण करती है सरोई..कलेक्टर भीम सिंह का मिला साथ…आजीविका चलाने मिलेगा पसरा और लोन..! कलेक्टर ने जनचौपाल में सुनी लोगों की समस्याएं..! पढ़ें खबर…