RIG Breaking: अभी अभी रायगढ़ में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट.. 41 पॉजिटिव आये सामने.. जाने कहां ? पढ़े खबर..!

रायगढ़, 07 सितंबर। रायगढ़ जिले में कोरोना की रफ्तार दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। जिला प्रशासन एवं जिम्मेदार लोगों द्वारा की जा रही कार्यवाही नाकाफी साबित हो रही है। आज रायगढ़ जिले में करीबन 4:00 बजे एक लिस्ट जारी करते हुए स्वास्थ्य जाट ने बताया कि 50 लोगों को कोरोना वायरस ने संक्रमित किया है तो वहीं अभी-अभी मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 49 लोगों को कोरोना वायरस ने अपना शिकार बनाया है।

अभी जो 41 पॉजिटिव मरीजों की जानकारी मिली है उनमें से रायगढ़ के वार्ड नंबर 37 नवापारा में कोरोना का कहर बुरी तरह से टूटा है इस वार्ड में एक साथ 23 लोगों को कोरोना ने संक्रमित किया है। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी रायगढ़ में 01 पॉजिटिव की पुष्टि हुई है तो वही बात करें ग्रामीण क्षेत्र की तो अभी ग्राम गेजामुड़ा में 04, ग्राम कुसमरा में 11, ग्राम साल्हेपाली में 01, ग्राम कोतरा में 01 कोरोना से संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है।

आपको बता दें कि रायगढ़ जिले में 1180 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं और अभी तक जिले में कुल 21 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा आज 65 लोग स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। अब तक रायगढ़ जिले में 1373 लोग कोरोना का हरा कर जीत हासिल कर चुके हैं।

Join Group