RIG Breaking: केआईटी कोविड अस्पताल में नाश्ते में मिले कीड़े से हंगामे के बाद प्रशासन तुरंत एक्शन मोड पर ! डिप्टी कलेक्टर अरुण सोम पहुंचे..! वर्तमान कैटरर को हटाकर दूसरे कैटरर रखने की की बात ! साफ सफाई के लिए भी बढ़ाई जाएगी कर्मचारियों की संख्या.. जानिए और क्या हुआ..

2,938 views

रायगढ़। केआईटी कॉलेज में बने कोविड अस्पताल में हंगामे के बाद प्रशासन ने त्वरित एक्शन लिया है। कोविड अस्पताल में खाने में कीड़े को लेकर और वहां की व्यवस्था को लेकर मरीजों ने हंगामा किया था और इसका वीडियो जारी किया था। इस बात को हम ने प्रमुखता से उठाया मीडिया में खबर आने के बाद जिला कलेक्टर भीम सिंह ने इस पर तुरंत संज्ञान लिया। जिसके बाद डिप्टी कलेक्टर अरुण कुमार सोम वहां पहुंचे और उन्होंने अस्पताल के केट्रर को हटाकर उसकी जगह भोजन व्यवस्था के लिए दूसरे कैटरर को नियुक्त करने की बात कही है।

आपको बता दें कि वहां की साफ सफाई और नाश्ते में मिले कीड़े के बाद मरीजों ने अस्पताल में काफी हंगामा किया। समय पर खाना नाम मिलने और रूम को सैनिटाइज ना होने की भी बात कही। इसके साथ ही बाथरूम टॉयलेट भी कभी साथ ना होने के बाद उनके द्वारा बताए गए इस बाबत उन्होंने जिला कलेक्टर को एक पत्र भी लिखा जिसे अस्पताल प्रबंधन ने टेबल पर रखवा दिया। पढ़े पिछली खबर

RIG Breaking: कोविड अस्पताल में मरीजों ने किया एक बार फिर हंगामा! फिर लगे मुर्दाबाद के नारे..! KIT कोविड अस्पताल का मामला ! नाश्ते में मिला कीड़ा, चावल में मक्खी और बाल ! मरीजों के कमरों को नहीं किया जाता सेनीटाइज, ना बदले जाते चादर ! यहां वहां फैला कचरा.. ! मरीजों ने कलेक्टर को लिखा पत्र..! देखें वीडियो..

खबर RIG24 में रिलीज होने के बाद प्रशासन ने इस पर त्वरित कार्यवाही की। डिप्टी कलेक्टर अरुण सोम ने अस्पताल जाकर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया और कैटरर को हटा दिया गया। इसके साथ ही अगले दिन से दूसरे कैटरर की व्यवस्था की बात कही है इसके साथ ही साफ-सफाई को लेकर उन्होंने स्वीपरओं की संख्या बढ़ाने की बात की है। इसके साथ ही बेडशीट और मरीजों के वार्ड में सैनिटाइज व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही है।