RIG Breaking : जनपद पंचायत तमनार के पंचायत सचिव व रोजगार सहायक पहुंचे कलेक्ट्रेट.. मुख्य कार्यपालन अधिकारी के कृत्यों से परेशान होकर ट्रांसफर कराने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन..! रिकॉर्ड जांच कर मोटी रकम वसूलने का लगाया गंभीर आरोप.. मांगे पूरी नहीं होने पर सामूहिक त्यागपत्र देने को होंगे मजबूर… पढ़ें पूरी खबर

1,694 views

रायगढ़। जनपद पंचायत तमनार के समस्त ग्राम पंचायत सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायकों ने मुख्यकार्य पालन अधिकारी के कृतियों से परेशान होकर उनके ट्रांसफर हेतु आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने बताया है कि वे मुख्य कार्यपालन अधिकारी के कार्यों से परेशान हो चुके हैं। अगर उनकी मांगें पूरी नहीं होती है यदि मुख्य कार्यपालन अधिकारी का तबादला नहीं होता है तो वे सामूहिक रूप से त्यागपत्र देने को मजबूर होंगे.!

सचिवों ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी वेद राम साहू के कृतियों के बारे में ज्ञापन में बताया है कि मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा ग्राम पंचायतों के अभिलेख का जांच कराकर सरपंच एवं सचिव से मोटी रकम वसूली किया गया है तथा ग्राम पंचायत स्तर के कई निर्माण कार्यों को स्वयं के द्वारा ठेकेदारी से कराई जा रही है। सचिवों ने आरोप लगाया है कि कार्यालय रूपी मंदिर को उनके द्वारा आए दिन मांस मदिरा का सेवन कर दूषित किया जा रहा है तथा अभद्रता पूर्वक व्यवहार कर दबाव पूर्वक कार्य कराए जाने का भी आरोप सचिव एवं रोजगार सहायकों ने लगाया है। उन्होंने बताया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना की हितग्राही मूलक कार्य में आवास को पूर्ण करने हेतु सचिवों को बाध्य कर दुकान से सामग्री दिलवाया गया है जिसका राशि आज दिनांक तक अप्राप्त है।

ज्ञापन की कापी
ज्ञापन की कापी