RIG Breaking : लापता की लाश मिली डीपीएस स्कूल के सामने खेत मे ! बुरी तरह से सड़ चुकी है लाश.. चक्रधर नगर पुलिस मौके पर मौजूद!!

RIG24:रायगढ़। आज सुबह थाना चक्रधर नगर क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। स्थानीय पहाड़ मंदिर से लगे गॉव कोतरलिया डीपीएस स्कूल के पास खेत में सड़ी हुई लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कुछ दिन पहले लिखवाई थी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सीताराम दास उम्र 45 वर्ष है।जो ग्राम महापल्ली निवासी था।पूर्व में मार्च माह में इसके पुत्र की मृत्यु रोड एक्सीडेंट में हुई थी।जो कि पी डी कॉलेज का छात्र था। जिसके बाद से मृतक मानसिक तनाव में रहा करता था। बीते 27 सितम्बर को थाने में परिजनों के द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।जिसके बाद से आज सुबह उसकी लाश मिली है।

बरहाल मौके वारदात पर थाना चक्रधर नगर पुलिस पहुँच चुकी है और पंचनामा कर आगे की कार्यवाही कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो पायेगा कि पूरा मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का।

Join Group

Read More

corona

RIG Breaking: रायगढ़ जिले में आज 212 पॉजिटिव, जवाहर नगर रामभाठा निवासी एक व्यक्ति की मौत.. खरसिया में टूटा कोरोना का कहर.. जानें रायगढ़ जिले में कहां – कहां कोरोना मरीजों की हुई पुष्टि और किस अस्पताल में कितने बैड हैं खाली ? पढ़े कम्प्लीट रिपोर्ट..!