RIG Breaking : दीपावली के अवसर पर डीएम भीमसिंह ने रायगढ़ जिले में दुकानों के खुलने व बन्द करने के समय में फिर किया संशोधन.. जानें अब जिले में कब से कब तक खुलेंगी दुकानें ? क्या रविवार को होगा टोटल लॉक डाऊन ? जानने के लिए पढ़े खबर..!

3,990 views

रायगढ़, 31 अक्टूबर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जिला कलेक्टर भीमसिंह ने सप्ताह में एक दिन रविवार को टोटल लॉकडाऊन का नियम लागू किया था लेकिन जिले के आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने के लिए नवरात्रि एवं दशहरा जैसे बड़े त्यौहारों के अवसर पर कलेक्टर ने व्यापारियों एवं ग्राहकों को राहत प्रदान करते हुए रविवार को भी दुकान के संचालन की अनुमति देते हुए समय सीमा में बढ़ोतरी की थी जिसके कारण प्रत्येक वर्ग के लोगों को काफी राहत मिली थी लेकिन जैसे ही नवरात्रि एवं दशहरा त्यौहार समाप्त हुआ यह अटकलें लगाई जा रही थी कि इस रविवार से अब टोटल लॉक डाऊन पुनः लागू हो सकता है लेकिन डीएम भीम सिंह पुनः जिलेवासियों को रविवार को 15. 11. 2020 तक बाजार खोलने की अनुमति देकर दीपावली की सौगात प्रदान की है। अपने पूर्व के आदेश में संशोधन करते हुए डीएम ने नया आदेश जारी किया है।

अब नए आदेश के तहत रायगढ़ जिले में समस्त प्रकार की गतिविधियों का संचालन प्रातः 8:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक किया जाएगा। होटल रेस्टोरेंट को प्रातः 8:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक संचालन की अनुमति दी गई है। अब रविवार को साप्ताहिक लॉकडाउन नहीं होगा इसका अर्थ है रायगढ़ जिले में समस्त प्रकार की अनुमति प्राप्त गतिविधियों का संचालन 15.11.2020 तक निर्धारित समयानुसार किया जाएगा।

पढ़ें आदेश की कॉपी