Update : ट्रक के चपेट में आने से मां और बेटे की दर्दनाक मौत… चालक व ट्रक पुलिस गिरफ्त में …..!!

6,467 views

रायगढ़। आखिर कब थमेगी जिले में सड़क दुर्घटना..? लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं से लोग अकाल मौत मारे जा रहे हैं। आए दिन कहीं ना कहीं लोग बाग दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं और जान गवा रहे हैं।

कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबा धाम कोसमनारा बाईपास के पास आज सुबह फिर एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां बाइक सवार मां बेटे को को ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया जिससे घटनास्थल पर ही दोनो की दर्दनाक मौत हो गई।

Update :

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उर्दना डिपा पारा निवासी जयसिंह (40) पुत्र जेठू एक्का अपनी मां सुंदरी एक्का (70) के साथ बाइक पर जमीन के सिलसिले में पुश्तैनी गांव डभरा क्षेत्र के बालपुर जा रहा था। वे दोनों कोतरा रोड क्षेत्र में कोसमनारा सत्यनारायण बाबा धाम तिराहे के पास पहुंचे ही थे तभी पीछे से आ रहे 14 चक्का ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

लोगों ने शोर मचाया तो चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला
टक्कर इतनी जोर से लगी की दोनों मां-बेटा उछलकर नीचे जा गिरे और ट्रक उन्हें कुचल दिया। इस दौरान ट्रक के नीचे ही बाइक फंस गई और करीब 70 मीटर तक घसीटता ले गया। आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाया। हादसे के बाद लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। करीब 45 मिनट तक हंगामा चलता रहा। पुलिस ने समझाइश कर लोगों को शांत कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।