RIG Breaking: मिट्ठूमुड़ा चौक में आत्मदाह करने वाली एक्ट्रेस का सामने आया वीडियो..! आत्मदाह से पहले का है यह वीडियो.. जिसमें बताया उसने.. आखिर क्यों और किसकी वजह से किया उसने खुद को आग के हवाले, लोगों से मांगा इंसाफ..! जलने के बाद लिया एक शख्स का बार-बार नाम.. पढ़ें पूरी खबर एक्सक्लूसिव वीडियो के साथ

21,612 views

रायगढ़। कल मंगलवार रायगढ़ के मिट्ठू मुड़ा चौक के पास एक 24 वर्षीय युवती ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस आत्मदाह से पूरे शहर में सनसनी मच गई। इसी बीच पीड़ित युवती का आत्मदाह से पहले का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उसने अपने आत्मदाह की पूरी कहानी बताई है और लोगों से इंसाफ की उम्मीद की है।

पीड़ित युवती का नाम पुष्पा (कनक) बेहरा है। उसका पूरा परिवार लैलूंगा में रहता है। वह रायगढ़ में मेडिकल कॉलेज के सामने किराए के मकान पर रहती है। उसने कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अदाकारी की है। इसके साथ ही वह एक अच्छी डांसर भी है। मंगलवार की सुबह उसने मिट्ठू मुड़ा चौक पर अपने आप ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया। आत्मदाह के समय उसके मुंह से एक व्यक्ति का नाम बार-बार निकल रहा था। वह बार-बार मोहन पटेल कह रही थी। आग बुझाने गए लोग यह पता लगाने में लगे थे कि यह मोहन पटेल आखिर है कौन? अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह मिट्ठू मुड़ा का ही रहने वाला है। देखें नीचे वीडियो ( नोट: इस वीडियो के कुछ चित्र आपको विचलित कर सकते हैं। कृपया अपने विवेक से काम लें।)

अभी तक लोग इस नाम के शख्स को तलाश रहे थे। इसी बीच अगले दिन बुधवार की सुबह एक और वीडियो सामने आया। जिसमें आत्मदाह करने वाली युवती ने अपने आत्मदाह करने की सारी कहानी बताई और लोगों से इंसाफ मांगा। उसने बताया कि वह एक लड़के से प्यार करती है। बीती रात वह 10-12 लड़कों के साथ उसके मकान में घुसा। उस पर चारित्रिक लांछन लगाए। उसे धंधेवाली कहा। प्यार और शादी के नाम पर सालों उसका शोषण किया। इस वीडियो में उसने बताया कि उसने जो साड़ी पहनी है, उसे उसके प्रेमी ने ही करवाचौथ के दिन गिफ्ट किया था और मांग में जो सिंदूर लगाया है वह उसने उसके प्रेमी के नाम से लगाया है। अब जब शादी की बात आई तो उस पर धंधे वाली का आरोप लगाकर सबके सामने जलील कर रहा है। जिससे वह इतना दुखी है कि वह खुद को पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने वाली है। नीचे वीडियो में, आत्मदाह से पहले उसने क्या कहा, आखिर क्यों उसे इतना बड़ा और घातक कदम उठाना पड़ा। आप खुद सुन और देख सकते हैं।