RIG Breaking: ‘मिला किसान को न्याय!’ रात भर से धान का ट्रैक्टर लेकर कलेक्ट्रेट में खड़े किसान के पक्ष में आये ओपी चौधरी ! कहा, ‘जरूरत पड़ी तो सड़क की लड़ाई भी लड़ेंगे!’ मामले का सुखद पटाक्षेप! अब बिकेगा पूरा धान और दोषी पर भी होगी कार्यवाही..! पढ़ें पूरी खबर

2,416 views

रायगढ़। धान न4 बिकने पर एक किसान द्वारा कलेक्ट्रेट के सामने धान से लदा ट्रैक्टर खड़ा कर दिया गया और वह अपने धान की खरीदी के लिए अधिकारियों से गुहार लगाने लगा। शुक्रवार रात भर वह, भरी ठंड में अपने धान के साथ कलेक्ट्रेट के सामने खड़ा रहा। सुबह होने तक भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। अधिकारियों द्वारा भी उसके धान खरीदी के लिए मंडी प्रबंधक से बात की गई मगर सब कुछ भी बेनतीजा रहा। किसान के हित में अब भाजपा नेता और पूर्व आईएएस ओपी चौधरी अपनी टीम के साथ मैदान में है। ओपी चौधरी ने कहा है कि किसान के हक के लिए भाजपा की पूरी टीम उनके साथ हैं। अगर जमीनी लड़ाई भी लड़नी पड़ी तो लड़ेंगे।

जानिए पूरा मामला

रायगढ़/ धान से लदा ट्रैक्टर लेकर कलेक्ट्रेट के सामने रात भर से खड़ा है किसान ! आखिर क्यों नहीं बिका उसका धान, क्या सचमुच मंडियों में चलता है बैकडोर से कम कीमत में धान खरीदने का खेल..? जानिए पूरा मामला.. पढ़ें पूरी खबर

भाजपा नेता आज रायगढ़ में राम जन्मभूमि सहयोग के लिए भाजपा की एक मीटिंग में शामिल होने आए थे जहां उन्हें इस मामले की जानकारी मिली मामले की जानकारी होने के बाद भी सीधा अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किसान का हाल जानने के लिए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने किसान से पूरे मामले में विस्तार से चर्चा की। किसान ने उन्हें पूरा मामला बताया।

मामले में ओपी चौधरी ने कहा कि वह इस मामले को लेकर रायगढ़ जिला कलेक्टर से मुलाकात करेंगे। और इनकी समस्या का समाधान निकालने के लिए भरसक प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर किसान की हक की लड़ाई के लिए वे स्वयं एवं भाजपा की पूरी टीम हर समय किसानों के साथ हैं। उनके साथ खड़ी है अगर इसके लिए उन्हें जमीनी लड़ाई भी लड़नी पड़े तो वे लड़ेंगे।

नीचे वीडियो में देखें, पीड़ित किसान और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने क्या कहा..

किसान को मिला न्याय

ओपी चौधरी के नेतृत्व में भाजपा का एक दल रायगढ़ जिला कलेक्टर से मिला और किसान की पूरी बात बताई। जिसके बाद इस मामले का सुखद पटाक्षेप हुआ। कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि किसान का पूरा धान खरीदा जाएगा और इसके साथ ही इसके लिए दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। किसान के इंसाफ की इस पूरी लड़ाई में भाजपा नेता ओ पी चौधरी के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल,वरिष्ठ भाजपा नेता विवेक रंजन सिंहा, बब्बल पांडे, विलिस गुप्ता, शशिकांत शर्मा, ज्ञानेश्वर सिंह गौतम एवं अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।