RIG Breaking: रायगढ़ जिले में आज 140 पॉजिटिव आए सामने.. जानें कहां ?

रायगढ़। रायगढ़ जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पूरे जिले में प्रतिदिन 100 से अधिक आंकड़े सामने आ रहे हैं। आज के दिन की बात करें तो बीते 24 घंटे में जिले में 140 लोगों को कोरोना ने संक्रमित किया है।

ताजा जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले में अभी कोरोना ने फिर से 46 लोगों को संक्रमित किया है। इससे पहले दो लिस्ट स्वास्थ्य विभाग ने जारी करते हुए 26 लोगों के संक्रमित होने की सूचना दे दी है। अभी जो 46 मरीज आ गए हैं ये बीते 24 घंटे में तीसरी सूची है। इन 46 मरीजों में से सारंगढ़, खरसिया, नंदेली के अलावा शहर के कृष्ण वाटिका कॉलोनी, राजीव नगर, जेलपारा, सोनूमुड़ा, चक्रधर नगर, चक्रधरनगर थाना, सिंचाई विभाग, बाजीराव पारा रामभाटा, राधिका रेसिडेंसी व शहीद चौक से पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है।

सीएमएचओ ने बताया कि आज आरटीपीसीआर से 72, एंटीजेन से 56 और ट्रू नैट से 12 पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है।

स्वास्थ्य विभाग ने आज 03 लिस्ट जारी कर जानकारी दी। पहली लिस्ट में 18 पॉजिटिव, दूसरी लिस्ट में 8 पॉजिटिव तथा तीसरी लिस्ट में 46 पॉजिटिव की पते सहित सूचना दी गई है। 68 कोरोना पॉजिटिव लोगों का पता स्वास्थ विभाग अभी उपलब्ध नहीं करा पाई है।

देखें सूची

Read More

Big story

RIG Breaking: प्रदूषण की भयानक मार झेल रहे रायगढ़ का अब फूटा गुस्सा ! त्रस्त जनता ने पर्यावरण कार्यालय के सामने ही पर्यावरण अधिकारी गेदाम के पुतले को काले पानी और काली धूल से नहलाया, खिलाया..! क्या टूट रहा है अब सब्र का बांध..? जानने के पढ़े पूरी ख़बर, एविडेंसियल वीडियो के साथ..