RIG Breaking : रायगढ़ में आज फिर हुआ कोरोना विस्फोट.. 34 मरीज आये सामने ! थाना तमनार के 03 आरक्षक हुए पॉजिटिव तो छोटे खैरा में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट..! रायगढ़ शहर के बैकुंठपुर, धांगरडीपा, छोटे अतरमुड़ा, अंबेडकर चौक, बापूनगर एवं जिले के बरमकेला, परसाडीह समेत अन्य कई जगह मिलें पॉजिटिव.. पढ़े पूरी खबर..!

5,115 views

रायगढ़ 19 अगस्त। रायगढ़ शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना का बढ़ता संक्रमण देख जानकारों द्वारा कम्युनिटी स्प्रेड की आशंका जताई जा रही है क्योंकि कई मरीज ऐसे हैं जिनका कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है ये सभी मरीज या तो कोरोना पॉजीटिव मरीजों के प्रायमरी कांटेक्ट में आने से संक्रमित हुए हैं या न जाने कैसे संक्रमित हुए हैं ये प्रश्न है। कम्युनिटी स्प्रेड फैलने के खतरे को अब नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है लेकिन इस बात की पुष्टि अभी स्वास्थ्य विभाग ने नहीं किया है।

कोरोना मरीजों की बढ़ती रफ्तार से जिलेवासी व प्रशासन हलाकान व परेशान हैं हर तरफ दहशत जा माहौल है। कोरोना वायरस रायगढ़ जिले में जिस तीव्रता से बढ़ता जा रहा है उस पर अब लगाम कसना मुश्किल होता जा रहा है। जिले में लगभग 400 के आसपास कोरोना सक्रिय मरीजों का मेडिकल कोविड 19 हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है।

इसी बीच आज एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर केसरी के मुताबिक अभी 34 नए कोरोना मरीज सामने हैं। आज जो मरीज मिले हैं उनमें रायगढ़ शहर के कई मोहल्ले से पॉजिटिव सामने आए हैं तो वहीं ग्रामीण इलाकों से भी कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। सीएमएचओ के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक आज कोरोना के 34 मरीज पाये गये हैं उनमें से इंदिरा नगर में 01, नन्देली में 01, बाप नगर में 01, अंबेडकर आवास में 01, छोटे अतरमुड़ा 01, धांगरडीपा में 01, बैकुंठपुर में 01, बरमकेला अंचल के परसाडीह गांव में 04, मेकरा गांव में 01, झाबड़ गांव में 04, बिलाईगढ़ में 01, प्रॉपर बरमकेला में 02, तमनार पुलिस स्टेशन में 03, बागबाड़ी, लिबरा में 01, सारंगढ के छोटे खैरा में 10 और एक पॉजिटिव मरीज रायगढ़ से ही है लेकिन इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।