RIG Breaking : रायगढ़ में आज 177 कोरोना पॉजीटिव आये सामने तो वहीं 01 व्यक्ति की कोरोना से हुई मौत.. पढ़े रायगढ़ जिले का मेडिकल बुलेटिन..!

रायगढ़, 15 सितंबर। रायगढ़ जिले कोरोना लगातार तांडव मचा रखा है। प्रतिदिन कोरोना मरीजों का बढ़ता हुआ संक्रमण जिले वासियों के लिए तथा जिला प्रशासन के माथे पर बल ला जा रहा है। जिला कलेक्टर भीमसिंह एन्ड टीम लगातार कोरोना से संघर्ष करने हेतु प्रतिदिन आवश्यक निर्देश दे रहे हैं लेकिन कोरोना पर अब तक स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन का कंट्रोल नहीं कर पा रहैं हैं। आज रायगढ़ जिला स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि रायगढ़ जिले में आज कुल 177 लोगों को कोरोना वायरस ने संक्रमित किया है।

आपको बता दें आज ट्रूनैटट टेस्ट से 18 रैपिड एंटीजन से 75 और आरटीपीसीआर टेस्ट से 84 लोगों का कोरोना जांच पॉजिटिव आया है।

आज रायगढ़ जिले में कोरोना वायरस के कारण 01 व्यक्ति की मौत हो चुकी है इसकी वृस्तीत जानकारी अभी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है जैसे ही मृतक की जानकारी मिलेगी हम आपको अपडेट करेंगे। आज 69 लोग कोरोना से जीत दर्ज कर अपने घरों को लौटे हैं।

पढ़ें रायगढ़ जिले का मेडिकल बुलेटिन

Read More

Big story

रायगढ़/ नटवर स्कूल मैदान के लिए खिलाड़ियों के बाद सामने आया अब सामाजिक संगठन जन कारवां ! व्यवसायिक गतिविधियों पर रोक लगाने का कलेक्टर से किया निवेदन! कांग्रेस का एक धड़ा जोर लगा रहा है नटवर स्कूल मैदान में आयोजन के लिए ! सोशल मीडिया में कांग्रेस की तगड़ी किरकिरी.., जानिए ताजा माहौल.. पढ़ें पूरी खबर