RIG Breaking: लॉक डाउन में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्त..! परसदा वॉटरफॉल में डूबने से एक युवक की हुई सन्देहात्मक मौत..! भूपदेवपुर पुलिस मौके पर.. जांच जारी!!

10,580 views

RIG24:रायगढ़। आज से पूरे रायगढ़ जिले में पूर्ण लॉकडाउन लग गया है। जो 23 अगस्त की रात्रि 11.59 तक होगा। इसी बीच संध्याकाल शाम 6:00 बजे से एक बड़ी घटना सामने निकल कर आ रही है। जिसके मुताबिक परसदा जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्तों में से एक की संदेहास्पदमक मृत्यु हो गई। युवक के हाथ एवं पैर में स्पष्ट चोटें देखी जा सकती हैं।

भूपदेवपुर थाने से मिल रही जानकारी के मुताबिक चोलामंडलम फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले तीन दोस्त जिनमें से 2 जोरापाली निवासी थे तथा एक रायगढ़ शहरी क्षेत्र का निवासी था। पिकनिक मनाने के उद्देश्य से आज लॉक डाउन के बीच परसदा गए थे। जहां अमन वैष्णव उम्र 23 वर्ष जलप्रपात में ऊपर की तरफ चढ़ा जिससे उसका पैर फिसल गया और बड़ी तेजी से नीचे आ गिरा और मौके वारदात पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

हालांकि सूचना मिलते ही भूपदेवपुर थाना अपने दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंच कर जांच में जुट चुकी है। मृतक के परिजनों को खबर कर दिया गया है एवं बाकी के दो दोस्तों से पूछताछ जारी है।