कोरोना का बढ़ता संक्रमण रायगढ़ के लिये रेड अलर्ट का संकेत.. आज 28 लोगों को कोरोना ने बनाया शिकार ! जानें कहाँ कहाँ मिलें मरीज ? पढ़े खबर..!

  • जिले में भारी लापरवाही के कारण तबाही मचा सकता है कोरोना
  • सावधानी में है बचाव, नियमों का पालन करना अनिवार्य
  • मेडिकल एक्सपर्ट जता रहे हैं कम्युनिटी स्प्रेड की आशंका

रायगढ़ 13 अगस्त। अगले कुछ दिन रायगढ़ के लिए बहुत ज़्यादा अहम है क्योंकि अब यहां भी कोरोना संक्रमण फैलने की रफ्तार में तेजी दिखने लगी है और अगर जिले में कोविड नियमों का पालन करने में जरा भी कोताही बरती गई तो फिर इसे रोक पाना नामुमकिन हो जाएगा। रायगढ़ जिले में आज की स्थिति में से 231 कोरोना के सक्रिय मरीज हो चुके हैं। अकेले शहरी क्षेत्र में 57 पॉजिटिव हैं। रायगढ में कोरोना का कहर अब डराने लगाने है। इस वायरस की चपेट में आने वालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है और रायगढ़ में जिस मुकाम पर कोरोना आकर खड़ा हुआ है अगर उसमें जरा भी लापरवाही हुई तो फिर तबाही का अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाएगा। गत दिनों की भांति आज भी जिले में कोरोना का तांडव लगातार जारी है। लापरवाही और गैरजिम्मेदाराना हरकत करते हुए लोग आज भी कोविड नियमों का उल्लंघन कर रहें हैं। अभी अभी रायगढ़ जिले में 28 लोगों को कोरोना ने संक्रमित किया है।

CMHO ने बताया कि रायगढ़ के उर्दना बटालियन में आज कोरोना का सबसे बड़ा बम फूटा है एक ही दिन में आज उधना में 15 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं।
03 मरीजों के साथ गडुमरिया में भी आज कोरोना की एंट्री हो चुकी है। 02 मरीज छातामुड़ा से,02 मरीज प्राची विहार से,01 मरीज चक्रधरनगर से,01 मरीज बरगांव ब्लाक बरमकेला से,01 मरीज मधुबनपारा से,01 मरीज मुड़ागांव बसराबहार से 01 पुसौर PWD से सामने आया है, 01 मरीज दरोगापारा से सामने आया है।”

Advertisement