रायगढ़/ फेसबुक पर गोबर खरीदी योजना व भुपेश सरकार पर भद्दा पोस्ट करने वाले सचिव को सीईओ ने किया निलंबित.. कार्यवाही अन्य सरकारी कर्मचारियों के लिए भी एक सबक.. पढ़े खबर..!

रायगढ़/तमनार, 24 अगस्त। तमनार ब्लाक के ग्राम पंचायत आमाघाट के सचिव रामाधार चौहान द्वारा बीते दिनों छत्तीसगढ़ सरकार की योजना गौधन न्याय योजना के गोबर खरीदी को लेकर फेसबुक में सचिव रामाधार चौहान द्वारा एक अभद्र पोस्ट डाली गई थी। जिसको तत्काल संज्ञान में लेते हुए तमनार सीईओ बी. आर. साहु ने सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। जिसके पश्चात जिला पंचायत सीईओ रिचा प्रकाश चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सचिव रामाधार चौहान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर आगामी आदेश तक तमनार जनपद कार्यालय में अटैच कर दिया है। जहाँ नियमानुसार उन्हें जीवन निर्वाह हेतू भत्ता मिलेगा।


यह कार्यवाही उन सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों के लिए एक सबक है। उनके द्वारा ही सरकार के द्वारा जारी किए गए जनहितकारी योजनाओं तथा प्रदेश सरकार पर अभद्रता पूर्वक टीका टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया में चरित्र हत्या करने का प्रयास किया है। अब रामाधार चौहान से दूसरे कर्मचारियों को सबक लेना होगा और अपने कर्तव्यों के प्रति सजगता और दायित्व का निर्वहन करना होगा।

Advertisement