RIG Breaking : तीन दिन पूर्व सनकी बाप ने एडु पुल से माँड नदी में तीन बच्चों को फेंका और खुद झूल गया था फांसी के फंदे पर.. आज दूसरे बच्चे का कछार में मिला शव ! कल मिली थी एक बच्चे की लाश.. पढ़े खबर..!

  • घटना के चौथे दिन मांड नदी का पानी कम होने से कछार गांव के पास ही दूसरे बच्चे का मिला शव
  • कल इसी जगह के आस पास मझले बेटे का शव भी बरामद किया गया था

रायगढ़ 19 अगस्त। 16 अगस्त रविवार को खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत डोमनारा के पास स्थित एडु पुलिया पर हृदय विदारक घटना घटी थी जहां एक कलयुगी बाप कार्तिकेश्वर राठिया ने अपने 03 मासूम बच्चों को खीरसागर उम्र 06 वर्ष , नर्मदा प्रसाद उम्र 02 वर्ष एवं टेकप्रसाद उम्र 08 माह को हत्या करने की मंशा से मांड नदी के उफनते हुए जलप्रवाह में पानी तीनों को फेंक दिया था और कार्तिकेश्वर स्वयं भी मांड नदी में उसी जगह आत्महत्या के नियत से कूद गया था। जहां दूसरे ही दिन कार्तिकेश्वर की लाश पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थी।

16 तारीख से गोताखोरों, ग्रामीणों तथा पुलिस विभाग द्वारा बच्चों की तलाशी शुरू कर दी गई थी। जहां तलाशी के दौरान कल 18 अगस्त को मंझले बेटे की लाश कछार डोंगाघाट के पास पाई गई थी तो वही इस मामले में आज चौथे दिन खोजबीन के दौरान दूसरे बच्चे का शव भी कछार गांव के पास ही मिला है।

Advertisement

नदी का जलस्तर कम हुआ तो एक और बच्चे का शव नदी किनारे में लंबी घास व झाड़ियों के बीच फंसा हुआ मिला है। खरसिया पुलिस, रेस्क्यू टीम, गोताखोर एवं ग्रामीणों द्वारा नदी एवं आसपास के क्षेत्रों में तीसरे बच्चे की तलाश की जा रही है।