RIG Breaking : रायगढ़ में हुआ कोरोना विस्फोट.. रायगढ़ शहरी व ग्रामीण क्षेत्र मिलाकर 36 लोगों को कोरोना ने आज बनाया शिकार ! जानें कहाँ कितने मरीजों की हुई पुष्टि.. पढ़े खबर..!

रायगढ़ 14 अगस्त। आज शाम 6:00 बजे तक केवल 02 मरीजों के मिलने से रायगढ़ जिले में जिलेवासियों ने थोड़ी राहत की सांस ली थी, लेकिन यह राहत चंद घंटों के लिए रही क्योंकि अभी-अभी रायगढ़ जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एस एन केसरी ने जानकारी देते हुए बताया कि रायगढ़ जिले में आज कोरोना वायरस ने कुल 36 लोगों को संक्रमित किया है। विकास नगर कोतरा रोड, सोनूमुड़ा, शंकर नगर, पुलिस लाइन, गौशालापारा, धोबीपारा, चक्रधरनगर, इंदिरानगर, ढिमरापुर चौक, कुम्हारपारा, दरोगापारा, मधुबन पारा, किरोड़ीमलनगर, पूंजीपथरा, कोड़ातराई, JPL तमनार, गोवर्धनपुर महापल्ली, बोईरदादर साईं वाटिका समेत अन्य कई स्थानों पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की पुष्टि होने से आज रायगढ़ शहर क्षेत्र तथा ग्रामीण क्षेत्र में हड़कंप मच गया है स्वास्थ्य विभाग भी सकते में आ गया है कि इतनी बड़ी संख्या में प्रतिदिन मरीज कैसे निकल रहे हैं।

देखें पूरी सूची :

Advertisement

स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम इन सभी मरीजों की ट्रेसिंग में लगी हुई है और हर किसी की कांटेक्ट एवं ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। जिन – जिन क्षेत्रों में पॉजिटिव मरीज आए हैं उनके निवास स्थान को जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा संयुक्त रूप से सील करने की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है और सभी पॉजिटिव मरीजों को कोरोना अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही है।

रायगढ़ जिले में आने वाली 17 तारीख से 1 हफ्ते के लिए लॉक डाउन होने वाली है और जिस प्रकार से कोरोना का संक्रमण जिले में फैलता जा रहा है उसे देखते हुए यह कहा जाना अतिसंयोक्ति नहीं होगी कि अब जिले में कोरोना स्प्रेड फैल चुका है।