RIG Breaking : रायगढ़ में फटा कोरोना बम.. 21 कोरोना पॉजीटीव आए सामने ! छोटे खैरा में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट 15 लोग एक साथ हुए संक्रिमत ! शहर के ग्रीनव्यू कॉलोनी, गोगा राईसमिल समेत अन्य कई क्षेत्र में मिले कोरोना मरीज.. पढ़े खबर..!

रायगढ़ 15 अगस्त। आज स्वतंत्रता दिवस की खुशियों के अवसर पर पूरे जिले में खुशियां मनाई जा रही है लेकिन इस खुशियों पर अभी-अभी कोरोना ने ग्रहण लगा दिया है।

“जानकारी के अनुसार रायगढ़ शहर के ग्रीनव्यू कॉलोनी में 01 एक मरीज मिला है यह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है। गोगा राईसमिल मिठ्ठूमुड़ा में 01 पॉजिटिव मरीज सामने आया है जो जिला अस्पताल का कर्मचारी है। 01 मरीज लक्ष्मीपुर से सामने आया है। 02 पॉजिटिव मरीज एंटीजन टेस्ट से सामने आए हैं यह दोनों चांदमारी मोहल्ले से हैं।”

Advertisement

“सारंगढ़ तहसील में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से तांडव करते हुए छोटे खैरा गांव से 15 लोगों को संक्रमित किया है तो वही 01 मरीज सारंगढ़ क्षेत्र के ही गांव कनकबीरा से पॉजिटिव आया हैं।”

कल रायगढ़ जिले में कोरोना का कहर खूब बरसा था। 14 अगस्त को 36 लोगों को कोरोना वायरस ने संक्रमित करते हुए पूरे जिले में खलबली मचा दी थी। आपको बता दें कि रायगढ़ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगभग 250 पहुँच चुकी है और लगातार विगत कई दिनों से औसतन 20 से 22 मरीज सामने आ रहें हैं।

आज दिनांक तक रायगढ़ शहर के लगभग 50% मोहल्लों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से पास कॉलोनी को देखा जाए तो फ्रेंड्स कॉलोनी, साईं वाटिका, गुलमोहर कॉलोनी, आशीर्वाद पूरम व अन्य कुछ बड़े कॉलोनियों सहित नगरी क्षेत्र के मोहल्ले दरोगापारा, गौशाला पारा, मधुबन पारा, चक्रधर नगर, मधुबनपारा, राजापारा, सोनुमुड़ा, रेलवे बांग्ला पारा कोतरा रोड, ढिमरापुर चौक, प्राची विहार, सेठी नगर जूटमिल एरिया, उर्दना, बैकुंठपुर बस डिपो रोड, कुम्हारपारा, इंदिरा नगर समेत अन्य कई मोहल्लों में कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। पूरे शहर में अब कोरोना वायरस ने अपना संक्रमण फैलाना शुरू कर दिया है।

मेडिकल एक्सपर्ट बता रहे हैं कि जिस प्रकार से रायगढ़ जिले में कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है उसको देखते हुए कम्युनिटी स्प्रेड रायगढ़ में आ गया है लेकिन इस विषय में हम तब तक पुष्ट बात नहीं कर सकते जब तक जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग इस बात की पुष्टि ना करें। कम्युनिटी स्प्रेड की आशंका के मद्देनजर लोगों को बहुत ज्यादा ऐतिहात व सुरक्षा अपनाने की जरूरत है क्योंकि कोरोना से केवल बचाव ही उपाय है।