RIG Breaking : रायगढ़ में फिर फटा कोरोना बम.. 08 कोरोना मरीज आये सामने ! डॉ रुपेंद्र पटेल के अस्पताल में मिला कोरोना मरीज तो वही एक गुपचुप ठेला वाला, निगम कर्मचारी व फारेस्ट विभाग का रसोईया भी निकला पीजिटिव.. पढ़े खबर..!

रायगढ़ 17 अगस्त। रायगढ़ में कोरोना का कहर लगातार जारी है। जिस प्रकार से कोरोना प्रतिदिन लोगों को संक्रमित कर रहा है उसे देखते हुए यह माना जा रहा है कि रायगढ़ जिले में कोरोना अब कम्युनिटी स्प्रेड पर आ चुका है लेकिन इस बात की स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। जिला प्रशासन द्वारा लाख जतन करने के बावजूद भी कोरोना वायरस की रफ्तार नहीं रुक रही है। कोरोना का बढ़ता संक्रमण एक तरफ रायगढ़ के लिए खतरे की घंटी है तो वहीं पूरे प्रदेश में भी लगातार कोरोना महामारी अब विकराल रूप की ओर अग्रसर है।

ताजा जानकारी के अनुसार रायगढ़ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एस एन केसरी ने जानकारी साझा करते हुए बताया की रायगढ़ जिले में अभी 08 लोगों को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। उन्होंने बताया की :-

Advertisement

  • सरिया अंचल के 01 गुपचुप ठेला का संचालन करने वाले व्यक्ति का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।
  • रायगढ़ शहर के कृष्णा नगर में 01 फारेस्ट डिपार्टमेंट के रसोइयों को भी कोरोना वायरस संक्रमित किया है।
  • रायगढ़ नगर निगम में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है आज कोस्टापारा निवासी 01 निगम कर्मचारी का कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आया है।
  • अशर्फी देवी चिकित्सालय के 01 कर्मचारी को भी कोरोना वायरस ने अपने चपेट में लिया है।
  • शहर के मध्य स्थित दरोगापारा चटर्जी गली में भी 01 व्यक्ति को कोरोना मरीज के रूप में पुष्टि हुई है।
  • 03 कोरोना मरीज रायगढ़ से 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मोनेट प्लांट नहरपाली में भी अब कोरोना वायरस ने पांव पसारने शुरू कर दिए है।